बरसाना के खेतों में पराली के ढेर में मिले महिला के अधजले शव की नहीं हुई पहचान

गांव बरसाना के खेतों में पराली के ढेर में आग लगाकर महिला के शव को जलाने के मामले में शव की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस जांच कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Jan 2022 11:39 PM (IST) Updated:Thu, 20 Jan 2022 11:39 PM (IST)
बरसाना के खेतों में पराली के ढेर में मिले महिला के अधजले शव की नहीं हुई पहचान
बरसाना के खेतों में पराली के ढेर में मिले महिला के अधजले शव की नहीं हुई पहचान

संवाद सहयोगी, पूंडरी : गांव बरसाना के खेतों में पराली के ढेर में आग लगाकर महिला के शव को जलाने का मामला सामने आया था। पुलिस ने वीरवार को महिला के अधजले शव का पोस्टमार्टम करवाकर विसरा जांच के लिए भेज दिया है। शव की शिनाख्त व हत्या की गुत्थी को सुलझाने को लेकर पुलिस तीन टीमें कार्य कर रही हैं। जिला कैथल सहित आसपास के पुलिस थानों की टीमों से भी संपर्क कर छानबीन की जा रही है। डीएसपी रविद्र कुमार सांगवान ने बताया कि महिला के अधजले शव की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। शव की शिनाख्त को लेकर पुलिस की टीमें कार्य कर रही हैं। उन्होंने कहा कि दूसरे राज्यों में भी इस शव के मिलने की सूचना दी गई है ताकि वहां लापता हुई महिलाओं के बारे में जानकारी मिल सके।

खेत मालिक की शिकायत पर अज्ञात के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज

गांव बरसाना निवासी बाबू राम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पास तीन एकड़ जमीन बरसाना से हाबडी रोड पर करीब एक किलोमीटर दूर है। वीरवार रात को करीब आठ बजे वह अपने खेत में गया था तो ट्यूबवेल के नजदीक पराली के ढेर में आग लगी हुई थी। वहां जाकर ट्यूबवेल की निगरानी की। इसके बाद वह वापस घर आकर बाहर किसी काम के लिए चला गया। शाम को वापस घर आ गया था और फिर खेत में चक्कर लगाने गया था तो वहां खेत में पराली जली हुई थी, वहां पर कुत्ते इकट्ठे थे। जब नजदीक जाकर कुत्तों को भगाया और देखा तो एक शव जला हुआ था। उसके जेवरात, सिर के बाल देख लगा कि यह शव किसी महिला का है। इसके बाद ग्रामीणों को सूचना दी। उसके पोते अमित ने पुलिस को फोन कर इस बारे में बताया। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम ने मौके का दौरा किया।

गेहूं के खेत में कट्टे पर मिले खून के निशान

शिकायतकर्ता किसान ने बताया कि ट्यूबवेल के नजदीक कमरे के पास वारदात के निशान मिले हैं। गेहूं में पांव व लेटने के निशान होने के कारण वहां से गेहूं की फसल उखड़ी हुई नजर आ रही है। वहीं पानी की होदी व वहां पड़े मिट्टी के कट्टे पर भी खून लगा हुआ मिला है। महिला की हत्या करने के बाद फिर पराली के ढेर में शव डालकर आग लगाई गई है। यह वारदात पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

chat bot
आपका साथी