काली माता मंदिर में माथा टेकने आए श्रद्धालुओं की ड्रेन में गिरी कार, दो को चोट

चंदाना गांव के पास शुक्रवार रात को अमीन ड्रेन में एक आल्टो कार गिर गई। हादसे में दो व्यक्तियों को चोट आई है। गांव के लोगों ने दोनों को बाहर निकालकर अस्पताल दाखिल करवाया। कार में सवार लोग माता गेट स्थित काली माता मंदिर में आयोजित मेले में माथा टेकने के लिए आए थे। सूचना मिलने के बाद परिजन अस्पताल पहुंचे। यहां से दोनों को पंजाब के शहर समाना स्थित अस्पताल ले गए। परिजनों ने बताया कि जाखल गांव निवासी अमनदीप अपने परिवार व रिश्तेदारों के साथ कैथल माता गेट स्थित काली माता मंदिर में लगे मेले में पूजा-अर्चना के लिए आया था। रात को करीब 11 बजे अपने कुछ साथियों को छोड़ने के लिए जाखल जा रहा था। जैसे ही चंदाना गांव के पास पहुंचे तो अंधेरा होने के कारण मोड़ नजर नहीं आया और कार ड्रेन मं जा पल्टी। कार में पांच लोग सवार थे। पानी कम होने के बाद सभी को बाहर निकाला। सूचना मिलने के बाद तितरम थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Apr 2019 07:40 PM (IST) Updated:Mon, 08 Apr 2019 06:26 AM (IST)
काली माता मंदिर में माथा टेकने आए श्रद्धालुओं की ड्रेन में गिरी कार, दो को चोट
काली माता मंदिर में माथा टेकने आए श्रद्धालुओं की ड्रेन में गिरी कार, दो को चोट

संवाद सहयोगी, पाई : चंदाना गांव के पास शुक्रवार रात को अमीन ड्रेन में एक आल्टो कार गिर गई। हादसे में दो व्यक्तियों को चोट आई है। गांव के लोगों ने दोनों को बाहर निकालकर अस्पताल दाखिल करवाया। कार में सवार लोग माता गेट स्थित काली माता मंदिर में आयोजित मेले में माथा टेकने के लिए आए थे। सूचना मिलने के बाद परिजन अस्पताल पहुंचे। यहां से दोनों को पंजाब के शहर समाना स्थित अस्पताल ले गए। परिजनों ने बताया कि जाखल गांव निवासी अमनदीप अपने परिवार व रिश्तेदारों के साथ कैथल माता गेट स्थित काली माता मंदिर में लगे मेले में पूजा-अर्चना के लिए आया था। रात को करीब 11 बजे अपने कुछ साथियों को छोड़ने के लिए जाखल जा रहा था। जैसे ही चंदाना गांव के पास पहुंचे तो अंधेरा होने के कारण मोड़ नजर नहीं आया और कार ड्रेन मं जा पल्टी। कार में पांच लोग सवार थे। पानी कम होने के बाद सभी को बाहर निकाला। सूचना मिलने के बाद तितरम थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

एएसआइ राजवीर सिंह ने बताया कि हादसे में दो को ज्यादा चोट आई है। क्रेन के माध्यम से कार को ड्रेन से बाहर निकाल लिया गया है। परिजनों ने किसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं दी है।

chat bot
आपका साथी