कार्यकर्ताओं की राय लेकर ही उठाएंगे कदम : अशोक तंवर

कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं पूर्व सांसद अशोक तंवर ने कहा कि कार्यकर्ताओं की राय के बाद ही किसी पार्टी या नहीं पार्टी के गठन को लेकर फैसला लेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 09:41 AM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 09:41 AM (IST)
कार्यकर्ताओं की राय लेकर ही उठाएंगे कदम : अशोक तंवर
कार्यकर्ताओं की राय लेकर ही उठाएंगे कदम : अशोक तंवर

जागरण संवाददाता, कैथल : कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं पूर्व सांसद अशोक तंवर ने कहा कि कार्यकर्ताओं की राय के बाद ही किसी पार्टी या नहीं पार्टी के गठन को लेकर फैसला लेंगे। कार्यकर्ता जो कहेंगे वे वहीं करेंगे। अगला कदम उठाने से पहले कार्यकर्ताओं की राय जरूर लेंगे। अशोक तंवर सोमवार देर रात कैथल के ढांड रोड मॉडल टाउन निवासी जसवीर तंवर के निवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में सत्ताधारी दल राजनीति कर रहे हैं। कोरोना संकट से जो निपटने के प्रयास होने चाहिए वे आज तक नहीं किए गए हैं। इस कारण देश की जनता को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है। तंवर ने कहा कि देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। हरियाणा में भी काफी मामले अब तक सामने आ चुके हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा में भाजपा और कांग्रेस मिले हुए हैं। यही कारण है कि भाजपा से आज जनता तंग आ चुकी है, लेकिन कांग्रेसी इसका विरोध नहीं कर रहे हैं। भाजपा के सांसद, विधायक और मंत्री कहते हैं कि हमारी नहीं चलती। इस सरकार की नीतियों को लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि आज के इस दौर में किस की चल रही है। इस कारण साफ कि विपक्षी दल कांग्रेस अपनी भूमिका नहीं निभा रहे हैं। इसका नुकसान जनता को उठाना पड़ रहा है। इस अवसर पर तेजबीर, रामेश्वर मौजूद थे। कहीं नहीं दिखा 20 लाख करोड़ का लाभ

सीवन: सीवन में अशोक तंवर ने कहा कि वे पूरा प्रदेश घूम चुके हैं, लेकिन कहीं पर 20 लाख करोड़ रुपये के पैकेज में से किसी को भी एक रुपये का भी लाभ नहीं मिला है। कोरोना महामारी के कारण काम धंधे खत्म हो चुके हैं और लोग अपना रोजगार भी खो चुके हैं। निकट भविष्य में भी हालात सुधरने के कोई आसार नजर नहीं आ रहे हैं। सरकार लोगों के लिए कुछ भी नहीं कर रही है।

chat bot
आपका साथी