30 अक्टूबर को कार सेवकों को सम्मानित करेगी सभा : गर्ग

सनातन धर्म सभा की बैठक सभा के प्रधान रविभूषण गर्ग की अध्यक्षता में हुई। सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया की श्री सनातन धर्म सभा की ओर से 30 अक्टूबर को 1990 और 1992 में राम मंदिर निर्माण में भाग लेने वाले धर्म रक्षकों को सम्मानित किया जायेगा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Oct 2020 06:10 AM (IST) Updated:Tue, 27 Oct 2020 06:10 AM (IST)
30 अक्टूबर को कार सेवकों  को सम्मानित करेगी सभा : गर्ग
30 अक्टूबर को कार सेवकों को सम्मानित करेगी सभा : गर्ग

जागरण संवाददाता, कैथल : सनातन धर्म सभा की बैठक सभा के प्रधान रविभूषण गर्ग की अध्यक्षता में हुई। सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया की श्री सनातन धर्म सभा की ओर से 30 अक्टूबर को 1990 और 1992 में राम मंदिर निर्माण में भाग लेने वाले धर्म रक्षकों को सम्मानित किया जायेगा। यह जानकारी सभा के प्रधान रविभूषण गर्ग ने दी।

उन्होंने बताया की मंदिर सभा की ओर से शुक्रवार शाम पांच बजे मंदिर प्रांगण में कारसेवकों के लिए सम्मान समारोह आयोजित किया जाएगा। मुख्य वक्ता के रूप में सह प्रांत प्रचारक सुरेंद्र कुमार कारसेवकों को संबोधित करेंगे। सम्मान समारोह जिला स्तरीय होगा। इसमें समस्त कैथल जिले से राम जन्म भूमि आंदोलन में भाग लेने वाले कार सेवकों को सम्मानित किया जाएगा। कार सेवकों से विनती की है की जो भी कार सेवक जिन्होंने रामजन्म भूमि आंदोलन में भाग लिया था, वे सभा के पास अपना बायोडाटा भेजें।

इस मौके पर सभा महामंत्री पवन गर्ग, सहसचिव बालमुकुंद गर्ग, उपप्रधान मुकेश नरवानिया, कार्यकारिणी सदस्य नरेश गर्ग, रामकुमार शोरेवाले, चंद्रप्रकाश गोयल, रवि मित्तल, राकेश, अनिल कुमार मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी