तीन जिलों के लिए निकलीं रोडवेज की बस

???? ???? ?? ??? ?? ??????? ????????? ? ????? ?? ??? ???? ?? ?????? ????? ???? ?? ?????? 28 ????????? ?? ???? ???? ??????? ?? ??? 24 ????????? ?? ????? ????? ??? ????????? ?? ???? ??? ????? ?? ???? ????? ?????????? ?? ??? ?????? ???? ?? ????? ?? ??? ????????? ?? ?????? ????? ?? ?? ??? ??? ??? ??? ?? ??????? ??????

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 May 2020 10:27 PM (IST) Updated:Tue, 26 May 2020 06:08 AM (IST)
तीन जिलों के लिए निकलीं रोडवेज की बस
तीन जिलों के लिए निकलीं रोडवेज की बस

जागरण संवाददाता, कैथल: सोमवार को कैथल डिपो की तरफ से पंचकूला, गुरुग्राम व हिसार के लिए बसों का संचालन किया। कैथल से दिल्ली जाने के लिए 28 यात्रियों ने ऑनलाइन बुकिग कराई थी। पंचकूला के लिए 24 यात्रियों को रवाना किया। सभी यात्रियों का बसों में बैठने से पहले थर्मल स्क्रीनिग की गई। ऑनलाइन टिकट के हिसाब से सभी यात्रियों की बुकिग विभाग ने की हुई थी। बता दें कि हरियाणा रोडवेज विभाग ने प्रदेश में कुछ चुनिदा रूटों पर बस चलाने का निर्णय लिया है। इसके बाद से ही रोजाना धीरे धीरे बसों की संख्या बढ़ाई जा रही है ताकि यात्रियों का आने जाने में किसी प्रकार की परेशानी न हो। इससे यात्रियों को भी राहत मिली है। थर्मल स्क्रीनिग की गई

दिल्ली, गुरुग्राम, हिसार व पंचकूला जाने वाले यात्रियों की थर्मल स्क्रीनिग की गई है। इस अवसर पर रोडवेज विभाग से जीता राम, रघबीर, जसबीर कर्मचारी मौजूद थे। सभी यात्रियों का पूरा लेखा जोखा विभाग द्वारा तैयार किया। वर्जन :

यात्रियों की ऑनलाइन बुकिग के हिसाब से बसों के इंतजाम किए जा रहे हैं। रोजाना दिल्ली बॉर्डर से बस पहुंचती थी लेकिन आज दो अन्य जिलों में भी बसों को रवाना किया गया है। सभी यात्रियों का तापमान भी विभाग द्वारा जांचा जा रहा है।

-कमलजीत, टीएम।

यहां की बसों की ऑनलाइन करवा सकते हैं बुकिग

रूट समय

कैथल से रोहतक सुबह आठ बजे

कैथल से हिसार दस बजे

कैथल से सिरसा 10 बजे

कैथल से करनाल 10 बजे

कैथल से कुरुक्षेत्र 11 बजे

कैथल से पंचकूला 11 बजे

कैथल से यमुनानगर 11 बजे

कैथल से पंचकूला 12 बजे

कैथल से अंबाला 1:30 बजे

कैथल से गुरुग्राम 3 बजे

सिरसा से कैथल 5 बजे

हिसार से कैथल 5:30 बजे

---------------

chat bot
आपका साथी