कैथल से टोहाना जाने वाली सड़क खस्ताहाल

कैथल से टोहाना की ओर जाने वाली सड़क खस्ताहाल हो चुकी है। सड़क पर जगह-जगह गहरे गड्ढे बने हुए हैं। इस सड़क से आने-जाने में वाहन चालकों को परेशानी हो रही है। राहगीरों का कहना है कि बारिश के दौरान यहां गंदा पानी जमा रहता है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 06:48 AM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 06:48 AM (IST)
कैथल  से टोहाना जाने  वाली सड़क खस्ताहाल
कैथल से टोहाना जाने वाली सड़क खस्ताहाल

जागरण संवाददाता, कैथल: कैथल से टोहाना की ओर जाने वाली सड़क खस्ताहाल हो चुकी है। सड़क पर जगह-जगह गहरे गड्ढे बने हुए हैं। इस सड़क से आने-जाने में वाहन चालकों को परेशानी हो रही है। राहगीरों का कहना है कि बारिश के दौरान यहां गंदा पानी जमा रहता है। इससे वाहन चालकों को गड्ढों की गहराई का पता नहीं चल रहा, जिससे वाहन पलटने तक की नौबत आ जाती है। किसी भी दिन इन गड्ढों में बड़ा हादसा भी हो सकता है, लेकिन प्रशासन की तरफ से कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। यहां कई बार दोपहिया वाहन चालक गिरकर घायल हो जाते हैं। टूटी हुई सड़कों पर बरसात का पानी कई -कई दिनों तक जमा रहता है। इससे कीचड़ जमा हो जाता है। हालांकि लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों द्वारा समय-समय पर सड़क की मरम्मत की बात कही जाती है, लेकिन सड़क की खस्ता हालत देखकर विभाग के सभी दावे फेल नजर आ रहे हैं। राहगीरों ने मांग की है कि इस सड़क का दोबारा से निर्माण करवाया जाए ताकि राहगीरों को परेशानी न हो।

एक साल से हो रहे परेशान

राहगीर संदीप, राजेश, रणधीर, सुभाष, रामकिशन ने बताया कि इस सड़क पर पिछली एक साल से गड्ढे नहीं भरे गए हैं। गेहूं का सीजन शुरू है। गेहूं की ट्रैक्टर ट्राली पलटने का खतरा रहता है। कई बार अधिकारियों को अवगत करवा चुके हैं, लेकिन कोई समाधान नहीं किया जा रहा है। पंजाब को जोड़ने वाला भी यह मुख्य मार्ग है। इसके बावजूद इसकी मरम्मत तक नहीं की जा रही।

सड़क बनाने के लिए जल्द होंगे टेंडर : एक्सईएन

कैथल-टोहाना सड़क को बनाने के लिए जल्द टेंडर होंगे। राहगीरों को किसी प्रकार की परेशानी नहीं आने दी जाएगी। समय-समय पर सड़क की मरम्मत करवाई जा रही है।

- कुलदीप चंद, एक्सईएन पीडब्ल्यूडी

chat bot
आपका साथी