राइस मिल मालिको और ट्रक ऑपरेटरों का विवाद खत्म

संवाद सहयोगी, गुहला चीका: राइस मिल मालिकों व ट्रक यूनियन में पिछले कुछ दिनों से चल रहा

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Feb 2017 12:25 AM (IST) Updated:Mon, 27 Feb 2017 12:25 AM (IST)
राइस मिल मालिको और ट्रक  ऑपरेटरों का विवाद खत्म
राइस मिल मालिको और ट्रक ऑपरेटरों का विवाद खत्म

संवाद सहयोगी, गुहला चीका: राइस मिल मालिकों व ट्रक यूनियन में पिछले कुछ दिनों से चल रहा विवाद हालांकि शनिवार को गुपचुप तरीके से समझौता होने के बाद समाप्त हो गया था। दोनों पक्षों ने विधायक निवास पर पहुंचकर समझौते को सार्वजनिक कर दिया और सभी अटकलों पर विराम लगा दिया।

मामले पर बोलते हुए गुहला भाजपा विधायक कुलवंत बाजीगर ने कहा कि दिल मिले हैं ढुलाई के दाम भी तय हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि भाईचारा सभी चीजों से ऊपर होता है। उन्होंने कहा कि राइस मिल मालिक व ट्रक आप्रेटर दोनों ही एक दूसरे के पूरक हैं और यदि दोनों पक्ष मिलकर चलेंगे तो व्यापार में भी बढ़ोतरी होगी अन्यथा दोनों को नुकसान होगा। बाजीगर ने कहा कि आने वाले गेहूं के सीजन में ढुलाई के रेट मिल बैठकर तय कर लिए जाएंगे और कोई विवाद नहीं होगा।

दोनों पक्षों ने की समझौते की पुष्टि

ट्रक ऑपरेटरों व राइस मिल मालिकों दोनों ने समझौते की पुष्टि की और कहा कि आपसी तालमेल के अभाव में विवाद पैदा हो गया था। अब दोनों पक्षों ने विधायक की अगुवाई में बैठकर गिले-शिकवे दूर कर लिए हैं और उनका विवाद समाप्त हो गया है। दोनों पक्षों ने कहा कि गेहूं के सीजन के अतिरिक्त भी वे आपसी भाईचारा निभाते हुए काम करेंगे।

chat bot
आपका साथी