लोगों से मिल रहे समर्थन का सदैव ऋणी रहूंगा : लीला राम

विधानसभा क्षेत्र कैथल से भाजपा उम्मीदवार लीला राम ने कहा है कि हरियाणा विधानसभा चुनाव के बाद जनता के नक्षत्र बदलें या ना बदलें लेकिन हरियाणा के चुनाव कांग्रेस पार्टी के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं है। लीला राम ने कहा कि आलम यह है कि कांग्रेस पार्टी बाहरी प्रत्याशी को बार बार टिकट दे रही है जो जनता को अब रास नहीं आ रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Oct 2019 09:03 AM (IST) Updated:Thu, 17 Oct 2019 09:03 AM (IST)
लोगों से मिल रहे समर्थन का सदैव ऋणी रहूंगा : लीला राम
लोगों से मिल रहे समर्थन का सदैव ऋणी रहूंगा : लीला राम

जागरण संवाददाता, कैथल : विधानसभा क्षेत्र कैथल से भाजपा उम्मीदवार लीला राम ने कहा है कि हरियाणा विधानसभा चुनाव के बाद जनता के नक्षत्र बदलें या ना बदलें, लेकिन हरियाणा के चुनाव कांग्रेस पार्टी के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं है। लीला राम ने कहा कि आलम यह है कि कांग्रेस पार्टी बाहरी प्रत्याशी को बार बार टिकट दे रही है जो जनता को अब रास नहीं आ रहा है।

सुबह नई सब्जी मंडी में पहुंचे लीला राम का मंडी में फड़ी लगाने वालों ने भव्य स्वागत किया और लड्डूओं से तोला। लीला राम ने कहा कि एक दिन पहले सब्जी मंडी के आढ़तियों व अब समस्त फड़ी लगाने वालों के मिले समर्थन वह सदैव ऋणी रहूंगा।

लीला राम ने बुधवार को शहर के विभिन्न बाजारों में डोर-टू-डोर जाकर दुकानदारों से वोट देने की अपील की। इस दौरान दुकानदारों ने लीला राम को फूलों की मालाओं से लाद दिया। जगह-जगह दुकानदारों ने फूलों की वर्षा की और लड्डू बांटे। वोट की अपील करने के लिए जिला बार एसोसिएशन के बीच पहुंचे लीला राम का वकीलों ने भी जोरदार स्वागत किया। प्रत्याशी लीला राम ने कहा कि वर्ष 2000 में आप लोगों ने ही मुझे 18 हजार वोटों से जितवाया था, इस बार आप ही मुझे 50 हजार से अधिक वोटों से जीत दिलवाने का काम करें। उन्होंने कहा कि जनता के आशीर्वाद से प्रदेश में भाजपा दोबारा से सत्ता में आएगी।

chat bot
आपका साथी