बारिश ने खोली सीवरेज निर्माण कार्यो की पोल, ग्रामीणों में रोष

बृहस्पतिवार को सुबह हुई तेज बारिश ने सीवन में चल रहे सीवरेज निर्माण कार्याें की पोल खोल दी। बारिश के कारण पूरा गांव कीचड़मय हो गया। जहां पर भी सीवरेज की खुदाई हुई है उस गली को दोबारा से नहीं बनाया गया है जिसके कारण गांव की हर गली में कीचड़ भर गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Sep 2019 09:02 AM (IST) Updated:Fri, 06 Sep 2019 09:02 AM (IST)
बारिश ने खोली सीवरेज निर्माण  कार्यो की पोल, ग्रामीणों में रोष
बारिश ने खोली सीवरेज निर्माण कार्यो की पोल, ग्रामीणों में रोष

संवाद सहयोगी, सीवन : बृहस्पतिवार को सुबह हुई तेज बारिश ने सीवन में चल रहे सीवरेज निर्माण कार्याें की पोल खोल दी। बारिश के कारण पूरा गांव कीचड़मय हो गया। जहां पर भी सीवरेज की खुदाई हुई है, उस गली को दोबारा से नहीं बनाया गया है जिसके कारण गांव की हर गली में कीचड़ भर गया।

जहां पर लोगों ने अपने हिसाब से गली को दोबारा से बना लिया है वहां पर गलियां धंस गई हैं। इसके साथ ही दशहरा ग्राउंड में बन रही चहारदीवारी भी गिर गई। पिछले एक वर्ष से अधिक समय से सीवन में सीवरेज का काम चल रहा है और लंबे समय से सीवरेज के पाइप दबाने का काम समाप्त भी हो चुका है। नगर निवासियों के बार बार कहने के बाद भी ग्राम पंचायत की ओर से गलियों का निर्माण दोबारा से नहीं करवाया गया है। इसके कारण से लोगों में रोष है।

लोक सेवा मंच के प्रधान ओम प्रकाश मुटरेजा ने कहा कि जब लंबे समय से सीवरेज के पाइप दबाने का काम पूरा हो चुका है तो ग्राम पंचायत को चाहिए था कि बरसात का मौसम आने से पहले ही गलियों को सही करवा दिया जाए ताकि इस प्रकार की परेशानी से बचा जा सके। इस बरसात के कारण गलियों में से निकलना ही कठिन हो गया है। हर गली में पानी खड़ा है।

chat bot
आपका साथी