पुलिस की गश्त दिन-रात जारी जागरूक भी कर रहा प्रशासन

जब से प्रदेश व देश में लॉकडाउन की घोषणा हुई है तभी से ही पुलिस और स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी जी जान से जुटे हैं कि इस महामारी को रोका जा सके। सभी लोग अपनी अपनी ड्यूटी को निभा रहे हैं और जनता भी उनका सहयोग कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Mar 2020 07:28 AM (IST) Updated:Mon, 30 Mar 2020 07:28 AM (IST)
पुलिस की गश्त दिन-रात जारी जागरूक भी कर रहा प्रशासन
पुलिस की गश्त दिन-रात जारी जागरूक भी कर रहा प्रशासन

संवाद सहयोगी, सीवन :

जब से प्रदेश व देश में लॉकडाउन की घोषणा हुई है तभी से ही पुलिस और स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी जी जान से जुटे हैं कि इस महामारी को रोका जा सके। सभी लोग अपनी अपनी ड्यूटी को निभा रहे हैं और जनता भी उनका सहयोग कर रही है। जिला पुलिस अधीक्षक कैथल के आदेशानुसार सीवन पुलिस थाना प्रभारी जयवीर के नेतृत्व में दिन-रात क्षेत्र में गश्त कर रही है व माइक पर ही बोलकर थाना प्रभारी गश्त के साथ लोगों को एक जगह अधिक संख्या में इकट्ठा नही होने दे रही।

यह अपील भी कर रही है कि आवश्यक कार्य के लिए ही घर से बाहर निकले व बुजुर्ग व बच्चे घर में ही रहे। इस अपील का लोगों पर काफी असर भी पड़ रहा है व अधिकतर लोग पुलिस प्रशासन का सहयोग कर रहे हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देश हमारे ही फायदे के लिए हैं। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति अपील के बाद भी कानून की उल्लघंन करता है तो उस पर सख्त कारवाई अमल में लाई जा रही है।

chat bot
आपका साथी