नशे से दूर रहकर ही युवा कर सकता देश की सेवा

जाट कॉलेज के सेमिनार हाल में शहीद-ए-आजम भगत ¨सह के सम्मान में एक कार्यक्रम किया गया। कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में पंजाबी कृषि विश्वविद्यालय से सेवानिवृत्त प्रो.जगमोहन ¨सह ने शिरकत की। वे भगत ¨सह के भांजे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 11:57 PM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 11:57 PM (IST)
नशे से दूर रहकर ही युवा
कर सकता देश की सेवा
नशे से दूर रहकर ही युवा कर सकता देश की सेवा

जागरण संवाददाता, कैथल : जाट कॉलेज के सेमिनार हाल में शहीद-ए-आजम भगत ¨सह के सम्मान में एक कार्यक्रम किया गया। कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में पंजाबी कृषि विश्वविद्यालय से सेवानिवृत्त प्रो.जगमोहन ¨सह ने शिरकत की। वे भगत ¨सह के भांजे हैं। कार्यक्रम का शुभारंभ भगत ¨सह एवं सरस्वती के चित्र के सामने दीप प्रज्जवलित कर किया गया। प्राचार्य डॉ. किशन लाल व संस्था के प्रधान रणबीर ¨सह ने मुख्यातिथि का स्वागत किया। कार्यक्रम में भगत ¨सह के जीवन पर आधारित एक निबंध प्रतियोगिता करवाई गई। प्रतियोगिता का विषय सरदार भगत ¨सह एवं आज का युवा दिशा और दशा रहा। पहले, दूसरे व तीसरे स्थान पर रहने वाले प्रतिभागियों को सम्मानित किया गया। प्रो. जगमोहन ने कहा कि युवाओं को नशे से दूर रहना चाहिए। नशे से दूर रहकर ही युवा देश सेवा कर सकता है। हमें सैनिकों व उनके परिवार के लोगों का सम्मान करना चाहिए।

इस मौके पर संस्था के सदस्य नरेश, कुलदीप, रामचंद्र, धर्मपाल, रतन ¨सह, बलबीर, प्रोमिला, रेणुका व सुदेश राविश मौजूद थे। ---------------

chat bot
आपका साथी