पीड़ल गांव में रात्रि ठहराव कार्यक्रम 30 मई को -एडीसी

फोटो नं. 14 जागरण संवाददाता, कैथल : एडीसी पार्थ गुप्ता ने कहा कि एडीसी पार्थ गुप्ता ने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा 30 मई को गुहला खंड के पीड़ल गांव में रात्रि ठहराव कार्यक्रम आयोजित होगा। इसमें विभिन्न विभागों द्वारा सुबह 11 बजे से कल्याणकारी योजनाओं से संबंधित प्रदर्शनी लगाई जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 May 2018 12:33 AM (IST) Updated:Tue, 22 May 2018 12:33 AM (IST)
पीड़ल गांव में रात्रि ठहराव कार्यक्रम 30 मई को -एडीसी
पीड़ल गांव में रात्रि ठहराव कार्यक्रम 30 मई को -एडीसी

फोटो नं. 14

जागरण संवाददाता, कैथल : एडीसी पार्थ गुप्ता ने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा 30 मई को गुहला खंड के पीड़ल गांव में रात्रि ठहराव कार्यक्रम आयोजित होगा। इसमें विभिन्न विभागों द्वारा सुबह 11 बजे से कल्याणकारी योजनाओं से संबंधित प्रदर्शनी लगाई जाएगी। सायं कालीन सत्र में डीसी सुनीता वर्मा ग्रामीणों से रूबरू होंगी तथा उनकी समस्याओं का समाधान करेंगी। रात्रि ठहराव के अगले दिन 31 मई को सुबह स्वच्छता अभियान व पौधा रोपण कार्यक्रम होगा।

गुप्ता ने बताया कि जिला प्रशासन द्वारा आयोजित किए जा रहे रात्रि ठहराव कार्यक्रम में 30 मई को विभिन्न विभागों द्वारा गांव में स्टाल लगाकर पात्र लोगों के आवेदन लिए जाएंगे तथा शिकायत काउंटर पर ग्रामीणों की शिकायतों का पंजीकरण करके उन्हें संबंधित विभागों को आगामी कार्रवाई के लिए सौंपा जाएगा। डीसी सुनीता वर्मा सायंकालीन सत्र में चार बजे रात्रि ठहराव कार्यक्रम में पहुंचेगी तथा विभिन्न विभागों द्वारा लगाई गई प्रदर्शनियों का अवलोकन करेंगी। विभिन्न विभागों के अधिकारियों द्वारा लोगों को अपने-अपने विभाग की कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी जाएगी। सायंकालीन सत्र में ही सरकार द्वारा शुरू किए गए एक और सुधार कार्यक्रम की जल ही जीवन है, म्हारा किसान बने खुशहाल तथा अंत्योदय पर खुली चर्चा नामक डॉक्यूमेंट्री प्रोजेक्ट के माध्यम से लोगों को दिखाई जाएंगी, जिनका उद्देश्य हरियाणा सरकार द्वारा जल संरक्षण, किसान कल्याण तथा पंक्ति में खड़े अंतिम गरीब व्यक्ति के उद्धार के लिए किए जा रहे कार्यो को जनता तक पहुंचाना है।

chat bot
आपका साथी