स्ट्रीट लाइटें न चलने के कारण अंधेरे का फायदा उठा रहे है शरारती तत्व

क्षेत्र की पॉश कालोनियों में अंधेरे का फायदा उठाकर असामाजिक तत्व गाड़ियों के शीशे तोड़ने की घटना को अंजाम दे रहे हैं। पॉश कालोनी निवासी दीपक कुमार सन्नी हन्नी योगेश अनीता कविता सुमन अंजू पूजा ने कहा कि नगरपालिका द्वारा स्ट्रीट लाइट का सही प्रबंध न होने के कारण शरारती तत्व अंधेरे का फायदा उठाकर इस प्रकार की हरकतें करते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 06:44 AM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 06:44 AM (IST)
स्ट्रीट लाइटें न चलने के कारण अंधेरे का फायदा उठा रहे है शरारती तत्व
स्ट्रीट लाइटें न चलने के कारण अंधेरे का फायदा उठा रहे है शरारती तत्व

संवाद सहयोगी, गुहला-चीका : क्षेत्र की पॉश कालोनियों में अंधेरे का फायदा उठाकर असामाजिक तत्व गाड़ियों के शीशे तोड़ने की घटना को अंजाम दे रहे हैं। पॉश कालोनी निवासी दीपक कुमार, सन्नी, हन्नी, योगेश, अनीता, कविता, सुमन, अंजू, पूजा ने कहा कि नगरपालिका द्वारा स्ट्रीट लाइट का सही प्रबंध न होने के कारण शरारती तत्व अंधेरे का फायदा उठाकर इस प्रकार की हरकतें करते हैं। कुछ माह पहले भी रात के वक्त सैर करते हुए एक विवाहित जोड़े के साथ कुछ शरारती तत्वों ने छेड़खानीकी थी और पीछा करने पर उनका मोटरसाइकिल भी जला दिया था। बार-बार पुलिस प्रशासन को अवगत करवाने के बावजूद इस तरफ पुलिस द्वारा कोई गश्त नहीं की जाती जिस कारण ऐसे शरारती तत्त्वों के हौसले बुलंद है। उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि रात्रि के वक्त इस प्रकार के तत्त्वों पर लगाम कसने के लिए सख्त कार्रवाई की जाए और ऐसे लोगों पर लगाम कसी जाए, ताकि कोई हादसा ना हो। उन्होंने नगरपालिका से भी मांग की है कि वह भी शहर की लाइट व्यवस्था को दुरुस्त करें, क्योंकि आज कल धुंध पड़ने के कारण लाइट ना होने से दुर्घटनाएं भी हो सकती है।

नपा सचिव राजेश शर्मा ने कहा कि कमेटी ने नई लाइटों के लिए सर्वे करके निदेशक को लाइटों के लिए डिमांड अप्रूवल के लिए भेज रखी है। जैसे ही परमीशन आएगी लाइटें लगवा दी जाएंगी ओर जो लाइटें ठीक होने वाली है उनको चैक करवाकर ठीक करवा दिया जाएगा। वर्जन चीका पुलिस थाना प्रभारी राजफूल सिंह ने कहा कि मैने एक सप्ताह पहले ही कार्यभार संभाला है और ना ही मेरे पास पॉश कालोनी वासियों की तरफ से इस प्रकार की सूचना आई है, लेकिन फिर भी पेट्रोलिग बढ़ा दी जाएगी और किसी भी शरारती तत्त्व को बख्शा नहीं जाएगा। --------

chat bot
आपका साथी