नप टीम ने चलाया अतिक्रमण के खिलाफ अभियान

नगर परिषद की टीम ने छात्रावास रोड और नरवानियां बिल्डिग के पास अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया। सुबह दस बजे टीम ने सभी दुकानदारों को चेतावनी दी थी कि दोपहर के समय दुकानों के आगे सामान न रखें।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 09 Dec 2019 08:46 AM (IST) Updated:Mon, 09 Dec 2019 08:46 AM (IST)
नप टीम ने  चलाया अतिक्रमण के खिलाफ अभियान
नप टीम ने चलाया अतिक्रमण के खिलाफ अभियान

जागरण संवाददाता, कैथल : नगर परिषद की टीम ने छात्रावास रोड और नरवानियां बिल्डिग के पास अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया। सुबह दस बजे टीम ने सभी दुकानदारों को चेतावनी दी थी कि दोपहर के समय दुकानों के आगे सामान न रखें। दोपहर के समय गीता जयंती को लेकर प्रशासन की ओर से शोभायात्रा निकाली जानी थी। यात्रा से पहले टीम गई तो दुकानदारों ने सामान बाहर ही रखा हुआ था। इस पर नप टीम ने कार्रवाई शुरू कर दी। पहले तो दुकानों के सामने रखे सामान को नप टीम ने जब्त कर लिया। कार्रवाई बंद न होने पर सभी दुकानदार एकत्रित हो गए और टीम का विरोध शुरू कर दिया। दुकानदार जिला प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे। विरोध ज्यादा होने लगा तो आधे से ज्यादा सामान मौके पर ही दुकानदारों को वापस कर दिया गया। जो सामान वापस नहीं किया उसे नगर परिषद के गोदाम में रख दिया गया है। अब जुर्माना देने के बाद ही नप की ओर से सामान वापस किया जाएगा। नप टीम में सफाई निरीक्षक ब्रह्मजीत कुमार, टीम सुपरवाइजर चाहत लोट, ड्राइवर जगजीत, विशाल, गौरव मौजूद थे।

बॉक्स : सामान जब्त किया गया

नगर परिषद के मुख्य सफाई निरीक्षक मोहन भारद्वाज ने बताया कि गीता जयंती शोभायात्रा को लेकर अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया था। कुछ सामान जब्त किया गया था, जिसके बाद दुकानदारों ने विरोध शुरू कर दिया था। विरोध ज्यादा होने पर सामान वापस लौटा दिया गया था।

chat bot
आपका साथी