पार्षद पति की गिरफ्तारी के लिए अड़े कर्मचारी , एसपी से मिले

नगर परिषद में पार्षद प्रतिनिधि और कर्मचारी के बीच मारपीट का मामला गंभीर हो गया है। वीरवार को भी नगर परिषद के कर्मचारियों ने काम बंद रखा। प्रदर्शन करते हुए कर्मचारी एसपी से मिलने के लिए सचिवालय में पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Sep 2020 06:03 AM (IST) Updated:Fri, 11 Sep 2020 06:03 AM (IST)
पार्षद पति की गिरफ्तारी के लिए  अड़े कर्मचारी , एसपी से मिले
पार्षद पति की गिरफ्तारी के लिए अड़े कर्मचारी , एसपी से मिले

जागरण संवाददाता, कैथल : नगर परिषद में पार्षद प्रतिनिधि और कर्मचारी के बीच मारपीट का मामला गंभीर हो गया है। वीरवार को भी नगर परिषद के कर्मचारियों ने काम बंद रखा। प्रदर्शन करते हुए कर्मचारी एसपी से मिलने के लिए सचिवालय में पहुंचे।

कर्मचारियों ने ऐलान किया है कि जब तक पुलिस वार्ड 15 की पार्षद के पति शमशेर फौजी के खिलाफ कार्रवाई नहीं करती, उनका धरना जारी रहेगा। नप कर्मचारी फौजी पर केस दर्ज करने और गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े हुए हैं। कर्मचारियों का एक प्रतिनिधिमंडल एसपी शशांक कुमार सावन से मिला।

कर्मचारी यूनियन के प्रधान महेंद्र ने बताया कि उन्होंने एसपी से मामले में कानूनी कार्रवाई करने के लिए कहा है। एसपी ने उनके सामने ही सिटी थाना प्रभारी को केस दर्ज करने के निर्देश दिए हैं। हालांकि बुधवार को सिटी थाने में दोनों पक्षों को बुलाया गया था, लेकिन वहां सहमति नहीं बन पाई थी। शमशेर फौजी की ओर से भी कर्मचारी के खिलाफ सिटी थाने में शिकायत दी हुई है।

दूसरे दिन भी काम रहा प्रभावित

नगर परिषद कर्मचारियों ने दूसरे दिन भी काम बंद रखा। कर्मचारियों ने कार्यालय से बाहर निकल कर धरना दिया औैर मामले में कार्रवाई की मांग की। दो दिन से काम नहीं होने के कारण काम करवाने आए लोगों को परेशानी उठानी पड़ी। नगर परिषद की सभी शाखाओं को बंद रखा जा रहा है। दो दिन से काम नहीं होने कारण नप की आमदनी भी प्रभावित हो रही है।

फौजी ने वायरल की ऑडियो

इस मामले में शमशेर फौजी ने वाट्सएप ग्रुप में एक ऑडियो भी डाली है। ऑडियो में फौजी घटना के बारे में प्रॉपर्टी टैक्स शाखा के एक कर्मचारी से बात कर रहा है। फौजी कर्मचारी से पूछ रहा है कि क्या उसने किसी को थप्पड़ मारा था तो इस बात पर कर्मचारी कह रहा है, उसके सामने तो किसी को थप्पड़ नहीं मारा गया। ऐसी तो कोई बात नहीं हुई। इस ऑडियो को वाट्सएप पर वायरल करने को लेकर भी नगर परिषद में चर्चा रही।

केस दर्ज करने के मिले निर्देश

सिटी थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि पार्षद के पति पर केस दर्ज करने के निर्देश मिले हुए हैं। मामले में जो जांच अधिकारी हैं, उनकी ओर से केस दर्ज करने की कार्रवाई शुरू की जा चुकी है।

chat bot
आपका साथी