विधायक ने तारांवाली में चौपाल के शेड के कार्य का किया शुभारंभ

विधायक कुलवंत बाजीगर गांव तारांवाली में बाजीगर चौपाल में आठ लाख 47 हजार रुपये से बनने वाले शेड निर्माण के कार्य का शुभारंभ किया। विधायक ने भारत के मन की बात मोदी के साथ संकल्प रथ यात्रा के बाद जनसभा को भी संबोधित किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 10:36 AM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 10:36 AM (IST)
विधायक ने तारांवाली में चौपाल के शेड के कार्य का किया शुभारंभ
विधायक ने तारांवाली में चौपाल के शेड के कार्य का किया शुभारंभ

संवाद सहयोगी, गुहला-चीका : विधायक कुलवंत बाजीगर गांव तारांवाली में बाजीगर चौपाल में आठ लाख 47 हजार रुपये से बनने वाले शेड निर्माण के कार्य का शुभारंभ किया। विधायक ने भारत के मन की बात मोदी के साथ संकल्प रथ यात्रा के बाद जनसभा को भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आम जन से सुझाव लेकर जनहित के कार्य कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मन की बात के माध्यम से लोगों से विचार सांझा करते हैं, उसी प्रकार रथ यात्रा के माध्यम से आमजन के विचार व सुझाव लिए जा रहे हैं। ये सभी सुझाव प्रधानमंत्री कार्यालय में जाएंगे। सभी के सुझाव पर विचार करके कार्य किया जाएगा।

विधायक ने कहा कि उरलाना माइनर का पुनर्निर्माण किया जाएगा जिस पर लगभग दो करोड़ रुपये की राशि खर्च की जाएगी। इसी प्रकार पापसर सब-माइनर पर भी लगभग दो करोड़ 51 लाख रुपये की राशि से पुनर्निर्माण का कार्य किया जाएगा। प्रदेश की जनता सरकार के किए गए कार्यो से पूरी तरह संतुष्ट है।

गुहला में स्वास्थ्य, शिक्षा, बिजली, नहरी, सड़के, पेयजल जैसे सभी क्षेत्रों में अभूतपूर्व कार्य किया गया है। रथ यात्रा विभिन्न गांवों से होकर निकली। विधायक ने दो मिनट का मौन रखकर पुलवामा घटना में शहीद हुए सैनिकों को भी श्रद्धांजलि दी।

chat bot
आपका साथी