किसान यूनियन का झंडा लगी गाड़ी में शराब की अवैध तस्करी, दो काबू

पुलिस ने अलग-अलग मामलों में शराब तस्करों पर शिकंजा कसा है। एक मामले में तो तस्कर गाड़ी पर किसान यूनियन का झंडा लगाकर शराब की तस्करी कर रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 31 Mar 2021 06:48 AM (IST) Updated:Wed, 31 Mar 2021 06:48 AM (IST)
किसान यूनियन का झंडा लगी गाड़ी में  शराब की अवैध तस्करी, दो काबू
किसान यूनियन का झंडा लगी गाड़ी में शराब की अवैध तस्करी, दो काबू

जागरण संवाददाता, कैथल : पुलिस ने अलग-अलग मामलों में शराब तस्करों पर शिकंजा कसा है। एक मामले में तो तस्कर गाड़ी पर किसान यूनियन का झंडा लगाकर शराब की तस्करी कर रहे थे। पुलिस ने आरोपितों को पकड़ते हुए केस दर्ज कर लिया है। थाना सिविल लाइन पुलिस के सब इंस्पेक्टर भीम सिंह की टीम होली के पर्व को लेकर करनाल बाइपास चौक कैथल पर नाकाबंदी करते हुए वाहनों की जांच कर रही थी।

करनाल साइड से आए एक कार चालक को रूकवाकर जब जांच की तो शराब मिली। इस कार पर किसान यूनियन का झंडा लगा हुआ था। चालक की पहचान गांव छौत निवासी सोनू के रूप में हुई। गाड़ी की पिछली सीट से 10 पेटी शराब व डिग्गी से चार पेटी बीयर व दो पेटी अंग्रेजी शराब सहित 16 पेटी बरामद की। चालक कोई लाइसेंस या परमिट पुलिस को नहीं दिखा सका। थाना सिविल लाइन थाना ने केस दर्ज कर लिया है।

एसपी ने बताया कि सीआइए-वन के सबइंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह की टीम ने गांव फरल से मटरवा खेड़ी जाने वाली सड़क किनारे खड़े गांव चंदाना निवासी अमित को काबू कर 24 बोतल देसी शराब की बरामद की।

एक अन्य मामले में चौकी अनाज मंडी पुलिस के हेड कांस्टेबल जसबीर सिंह की टीम ने जाखौली अड्डा पुल के नीचे नाकाबंदी के दौरान जींद बाइपास साइड से आए जाखौली अड्डा निवासी राजेंद्र कुमार को काबू कर 16 बोतल शराब बरामद की। थाना राजौंद पुलिस के एएसआइ सत्यवान की टीम ने मंडवाल निवासी जसविद्र सिंह को 12 बोतल शराब सहित पकड़ा।

इसी तरह से बस अड्डा दिल्लोंवाली के नजदीक स्थित एक दुकान से श्रवण कुमार को नौ बोतल शराब, 15 बोतल बीयर बरामद की। चौकी किठाना पुलिस के हेड कांस्टेबल अमित कुमार की टीम ने बस बस अड्डा कसान के पास अवैध शराब खुर्दा पर रेड कर 13 बोतल शराब बरामद की। खुर्दा चलाने वाला मंजीत यहां से फरार हो गया। इसी तरह से थाना राजौंद पुलिस के हेड कांस्टेबल सुरेंद्र की टीम ने विरेंद्र को कच्ची शराब तैयार करने के मामले में काबू कर 50 लीटर लाहण बरामद किया।

chat bot
आपका साथी