खुले दरबार में चेयरपर्सन प्रतिनिधि ने लोगों की सुनी 57 शिकायतें

नगरपालिका चीका में खुला दरबार लगाकर चेयरमैन प्रतिनिधि राजेश ¨पटू, स¨लद्र बाल्मीकि व प्रताप कंबोज ने लोगों की समस्याएं सुनी। इस दौरान गली, नाली, पेंशन व बिजली से संबंधित कुल 57 शिकायतें आई, जिनमें से कई समस्याओं का मौके पर ही निपटान कर दिया गया

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Nov 2018 12:43 AM (IST) Updated:Sat, 17 Nov 2018 12:43 AM (IST)
खुले दरबार में चेयरपर्सन प्रतिनिधि  ने लोगों की सुनी 57 शिकायतें
खुले दरबार में चेयरपर्सन प्रतिनिधि ने लोगों की सुनी 57 शिकायतें

संवाद सहयोगी, गुहला-चीका :

नगरपालिका चीका में खुला दरबार लगाकर चेयरमैन प्रतिनिधि राजेश ¨पटू, स¨लद्र बाल्मीकि व प्रताप कंबोज ने लोगों की समस्याएं सुनी। इस दौरान गली, नाली, पेंशन व बिजली से संबंधित कुल 57 शिकायतें आई, जिनमें से कई समस्याओं का मौके पर ही निपटान कर दिया गया। राजेश ¨पटू ने बताया कि जो समस्याएं आज नोट की गई है उन्हें प्रस्ताव में डाला जाएगा और पार्षदों की आगामी बैठक में रख पास करवाया जाएगा। वार्ड नंबर चार के पार्षद प्रतिनिधि स¨लद्र बाल्मीकि के नहीं कहा कि कल शनिवार से वे सभी 17 वार्डों में डोर टू डोर अभियान शुरू कर रहे है। इस अभियान के दौरान हर वार्ड के दस लोगों की एक कमेटी बनाई जाएगी, जिनकी मौजूदगी में हर घर में जाकर वार्ड की समस्याएं पूछी जाएंगी। बाद में इन समस्याओं को पार्षदों की बैठक में रखकर दूर करवाया जाएगा।

बॉक्स

डेढ़ करोड़ रुपये के 33 टेंडर खोले :

शहर के विकास को लेकर पिछले दिनों डेढ़ करोड़ रुपये के 33 टेंडर खोले गए थे, जिन पर काम शुरू हो चुका है। इसके तहत पार्को में ओपन जीम, कम्यूनिटी हाल व गलियों का निर्माण होगा। वहीं एक करोड़ रुपये के टेंडर 28 नवंबर को खोले जाने हैं। इन कामों के पूरा होने से शहर की सुंदरता बढ़ेगी और लोगों को सुविधाएं मिलेगी।

- अमनदीप कौर, चेयरपर्सन नगरपालिका चीका।

chat bot
आपका साथी