स्विट्जरलैंड से आया था एनआरआइ दूल्‍हा, शादी समाराेह मे गोली लगने से मौत

कैथल के गुहला में एक शादी के कार्यक्रम में गोली चलने से दूल्‍हे की मौत हो गई। दूल्‍हा डीजे की धुन पर दोस्‍तो संग नाच रहा था। इसी दौरान उसके बड़े भाई के गन से गोली चल गई।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Mon, 01 Jan 2018 11:27 AM (IST) Updated:Mon, 01 Jan 2018 11:27 AM (IST)
स्विट्जरलैंड से आया था एनआरआइ दूल्‍हा, शादी समाराेह मे गोली लगने से मौत
स्विट्जरलैंड से आया था एनआरआइ दूल्‍हा, शादी समाराेह मे गोली लगने से मौत

जेएनएन, गुहला-चीका (कैथल)। स्विट्जरलैंड रह रहा युवक शादी के लिए गुहला में अपने पैतृक घर आया था। विवाह से पूर्व रतजगा कार्यक्रम हो रहा था। कार्यक्रम में नाच-गाना चल रहा था अौर लोग संगीत की धुन पर डांस कर रहे थे। दूल्‍हा भी बड़े भाई और दोस्‍तों के साथ नाच रहा था। इसी दौरान बड़े भाई के हाथ में मौजूद गन से गोली चल गई और दूल्‍हे को जा लगी। इससे उसकी मौत हो गई और खुशियों मातम में बदल गई।

इस घटना में दूल्हे के दो दोस्त भी घायल हुए हैं, जिन्हें पटियाला के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दूल्हे के बड़े भाई के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इस हादसे से वर और वधू के परिवार में मातम पसर गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

12 सालों से स्विटजरलैंड में रहता था दूल्हा

गुहला का रहने वाला विक्रम वोहरा 12 सालों से स्विट्जरलैंड में रह रहा था। उसका रिश्ता पंजाब के बाबा बकाला शहर की युवती से तय हुआ था। विवाह समारोह रविवार को पिपली के एक मैरिज पैलेस में होना था। शनिवार रात को रतजगा कार्यक्रम में सभी डीजे पर नाच रहे थे। इसी दौरान सबने दूल्हे को भी खींच लिया और वह भी नाचने लगा। वहां दूल्हे का बड़ा भाई सुरेंद्र भी नाच रहा था। उसके हाथ में गन थी।

इसी बीच, किसी दूसरे युवक का धक्का लगने से सुरेंद्र की गन से गोली चल गई, जो विक्रम को जा लगी। विक्रम जमीन पर गिर गया। विक्रम के साथ नाच रहे दो दोस्त नवतेज सिंह व विक्रम सिंह वडै़च भी छर्रे लगने से घायल हो गए। दूल्हे व उसके घायल दोस्तों को पटियाला के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने विक्रम को मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। घटना की सूचना जैसे ही वर पक्ष के घर पहुंची तो वहां भी मातम पसर गया। दुल्हन मेहंदी रचाए ही रह गई।

---------

'' एनआरआइ दूल्हे की गोली लगने से हुई मौत के मामले में जांच की जा रही है1 दूल्‍हे के चचेरे भाई मंजीत की शिकायत पर दूल्हे के बड़े भाई सुरेंद्र के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

                                                                                             - सुल्तान सिंह, डीएसपी, गुहला, कैथल।
 

chat bot
आपका साथी