शॉर्ट सर्किट से दूध की डेयरी में लगी आग,लाखों का सामान खाक

जागरण संवाददाता, कैथल : गांव खरकां में हरियाणा दूध की गांव खरकां में हरियाणा दूध की डेयरी में आग लग गई। इस घटना में मशीनों सहित वजन कांटा, एलइडी, कैमरे, करियाणा का सामान जलकर राख हो गया। फायर कर्मियों व स्थानीय लोगों की सहायता से करीब चार घंटे बाद आग पर काबू पाया गया। दुकान मालिक का कहना है कि घटना बिजली के शॉर्ट-सर्किट से हुई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बयान दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Jun 2018 12:05 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jun 2018 12:05 AM (IST)
शॉर्ट सर्किट से दूध की डेयरी में  लगी आग,लाखों का सामान खाक
शॉर्ट सर्किट से दूध की डेयरी में लगी आग,लाखों का सामान खाक

जागरण संवाददाता, कैथल : गांव खरकां में हरियाणा दूध की डेयरी में आग लग गई। इस घटना में मशीनों सहित वजन कांटा, एलइडी, कैमरे, करियाणा का सामान जलकर राख हो गया। फायर कर्मियों व स्थानीय लोगों की सहायता से करीब चार घंटे बाद आग पर काबू पाया गया। दुकान मालिक का कहना है कि घटना बिजली के शॉर्ट-सर्किट से हुई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बयान दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है।

गांव सीवन निवासी संदीप ¨सह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह पिछले 10-11 सालों से खरकां मुख्य मार्ग पर दूध की डेयरी चला रहा है। रोजाना की तरह मंगलवार रात को नौ बजे दुकान को बंद करके घर गया था। रात 12 बजे के पास एक व्यक्ति ने दुकान में लगी आग के बारे में सूचना दी। जब तक वह दुकान पर पहुंचे तो फायर ब्रिगेड कर्मचारी, पुलिस कर्मचारी व स्थानीय लोग आग पर काबू पाने में लगे हुए थे। जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक पूरा सामान जलकर राख हो गया था। बि¨ल्डग भी इस घटना में पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। कुल मिलाकर 15 से 20 लाख रुपये का नुकसान हुआ। दुकान मालिक ने बताया कि दुकान में रखी दूध की फैंट निकालने की मशीन, क्रीम निकालने वाली मशीन भी जलकर नष्ट हो गए।

वर्जन

दुकान में आग लगने के बाद पुलिस ने मौके का दौरा किया था। बिजली का शॉर्ट सर्किट से आगजनी की घटना होने की बात कही है। पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है।

अंग्रेज ¨सह, इंस्पेक्टर, पुलिस थाना गुहला।

chat bot
आपका साथी