पुलिस मुठभेड़ के दौरान फरार होने वाला आरोपित गिरफ्तार

एडवोकेट जगदीप तंवर पर पिस्तौल से हमला कर गाड़ी लूट कर ले जाने वाले अंतरराज्यीय लुटेरा गिरोह से जुड़े तीन आरोपितों को सीआइए-वन पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 06:57 AM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 06:57 AM (IST)
पुलिस मुठभेड़ के दौरान फरार  होने वाला आरोपित गिरफ्तार
पुलिस मुठभेड़ के दौरान फरार होने वाला आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कैथल : एडवोकेट जगदीप तंवर पर पिस्तौल से हमला कर गाड़ी लूट कर ले जाने वाले अंतरराज्यीय लुटेरा गिरोह से जुड़े तीन आरोपितों को सीआइए-वन पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एक आरोपित के कब्जे से अवैध पिस्तौल बरामद की गई है।

आरोपित 19 सितंबर को राजौंद क्षेत्र में सीआइए-वन पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद फरार हो गया था। शेष आरोपितों को पकड़ लिया गया था और अवैध हथियार सप्लाई करने वाले को भी गिरफ्तार कर लिया गया था। एडवोकेट से लूट के मामले में जल्द कार्रवाई होने पर बार एसोसिएशन की ओर से एसपी शशांक कुमार सावन और सीआइए-वन पुलिस को सम्मानित किया गया। दो आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेज कर एक आरोपित को एक दिन के रिमांड पर लिया गया है।

यह था मामला

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि 13 सितंबर को आरोपित हुडा सेक्टर-21 में एडवोकेट जगदीप तंवर पर हमला कर गाड़ी लूट कर ले गए थे। सीआइए-वन प्रभारी अनूप सिंह के नेतृत्व में एसआइ बिजेंद्र सिंह, हेड कांस्टेबल तरसेम कुमार और एचसी मनीष कुमार ने आरोपितों को शरण देने वाले बीरबल नगर नरवाना जिला जींद निवासी अमित उर्फ भूरिया को नरवाना में दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया था। 19 सितंबर मुठभेड़ के बाद विभिन्न मामलों में फरार चल रहे तीन मोस्टवांटेड आरोपित गिरफ्तार किए। एक आरोपित फरार हो गया था। आरोपितों की पहचान जैजैवंती जिला जींद निवासी नवदीप, संजय बस्ती चीका निवासी हरीकेश और गुमनहेड थाना छावला दिल्ली निवासी शेखर के रूप में हुई थी। मौके से फरार होने वाले आरोपित बादली जिला झज्जर निवासी हरेंद्र को पकड़ा गया है। हथियार सप्लाई करने वाले आरोपित की पहचान एंचरा कलां जिला जींद निवासी सोमबीर को पकड़ा जा चुका है।

chat bot
आपका साथी