आसमानी बिजली गिरने से जले मंदिर के उपकरण

चंदलाना गांव में आसमानी बिजली गिरने से शिव मंदिर में बिजली के उपकरण जलकर राख हो गए। मंदिर के महंत शेरपुरी ने बताया कि बुधवार रात के समय जब बरसात हो रही थी तो वह अपने कमरे में बैठा हुआ था। अचानक आसमान से बिजली कड़की ओर मंदिर में जोर का धमाका हुआ। धमाका इतना जबरदस्त था कि एक बार तो आंखों के सामने अंधेरा छा गया। मंदिर में बिजली की ¨फटिग जल कर राख हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Dec 2018 12:50 AM (IST) Updated:Fri, 14 Dec 2018 12:50 AM (IST)
आसमानी बिजली गिरने से जले मंदिर के उपकरण
आसमानी बिजली गिरने से जले मंदिर के उपकरण

जागरण संवाददाता, कैथल :

चंदलाना गांव में आसमानी बिजली गिरने से शिव मंदिर में बिजली के उपकरण जलकर राख हो गए। मंदिर के महंत शेरपुरी ने बताया कि बुधवार रात के समय जब बरसात हो रही थी तो वह अपने कमरे में बैठा हुआ था। अचानक आसमान से बिजली कड़की ओर मंदिर में जोर का धमाका हुआ। धमाका इतना जबरदस्त था कि एक बार तो आंखों के सामने अंधेरा छा गया। मंदिर में बिजली की ¨फटिग जल कर राख हो गई। दीवार पर लगे होल्डर व बोर्ड टूट कर नीचे गिर गए। मंदिर में रखा इनवर्टर व बैटरी फट गई, इसके साथ-साथ अन्य उपकरण पूरी तरह से जल गए हैं। जिस समय यह घटना हुई उस समय मंदिर में कोई मौजूद नहीं था।

महंत ने बताया कि आसमानी बिजली गिरने से मंदिर में करीब एक लाख का नुकसान हुआ है। इस घटना से मंदिर के आसपास स्थित कई घरों में भी बिजली के उपकरण जल गए हैं।

chat bot
आपका साथी