परियोजनाओं में आ रही बाधाओं को मंत्री से दूर करने की गुहार

प्रदेश के सीएम मनोहर लाल की कलायत विकास रैली, अगस्त 2016 में राजौंद कस्बा के लिए सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट एवं वाटर ट्रीटमेंट के लिए की गई 33 करोड़ रुपये की परियोजना के क्रियान्वयन में आ रही बाधाओं एवं उनके समाधान करवाने के बारे में प्रदेश के जन स्वास्थ्य मंत्री डॉ.बनवारी लाल से चंडीगढ़ निवास पर विशेष चर्चा कर इन परियोजनाओं पर त्वरित कार्रवाई कराने के बारे में अनुरोध किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Sep 2018 10:59 PM (IST) Updated:Wed, 19 Sep 2018 10:59 PM (IST)
परियोजनाओं में आ रही बाधाओं  
को मंत्री से दूर करने की गुहार
परियोजनाओं में आ रही बाधाओं को मंत्री से दूर करने की गुहार

जागरण संवाददाता, कैथल: प्रदेश के सीएम मनोहर लाल की कलायत विकास रैली, अगस्त 2016 में राजौंद कस्बा के लिए सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट एवं वाटर ट्रीटमेंट के लिए की गई 33 करोड़ रुपये की परियोजना के क्रियान्वयन में आ रही बाधाओं एवं उनके समाधान करवाने के बारे में प्रदेश के जन स्वास्थ्य मंत्री डॉ.बनवारी लाल से चंडीगढ़ निवास पर विशेष चर्चा कर इन परियोजनाओं पर त्वरित कार्रवाई कराने के बारे में अनुरोध किया।

छोटूराम विचार मंच के कार्यकारी प्रधान सुरेंद्र ढुल ने इन परियोजनाओं में देरी का मुख्य कारण स्थानीय नेताओं और दूरदर्शिता की कमियों व परियोजना के लिए जमीन की कमी को बताया। मंत्री बनवारी लाल ने सुरेंद्र ढुल को अवगत करवाया कि राज्यों में सीवरेज ट्रीटमेंट के लिए पीडब्ल्यूडी की जमीन पर जन स्वास्थ्य विभाग को स्थानांतरित हो चुकी है। वाटर ट्रीटमेंट के लिए जमीन ई भूमि पोर्टल के माध्यम से औपचारिक करने के उपरांत फाइल मुख्यालय में विचाराधीन है। राजौंद कस्बे की जनहित की पेयजल एवं सीवरेज संबंधित परियोजनाओं पर कड़ा संज्ञान लेते हुए मंत्री बनवारी लाल ने कहा कि जमीन संबंधी सभी औपचारिकता पूर्ण होने पर परियोजनाओं को स्वीकृत कर शिलान्यास कर शुभारंभ किया जाएगा। इस अवसर पर प्रवीण सरदाना, जंगीर सिसला, नरेंद्र जुलानी खेड़ा व अन्य उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी