पांच माह से नहीं मिला डिपो धारकों को उनका कमीशन

राशन वितरण करने वाले डिपोधारकों की बैठक मंगलवार को मार्केट कमेटी पार्क में जिलाध्यक्ष संजीव फरल की अगुआई में हुई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 09:19 AM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 09:19 AM (IST)
पांच माह से नहीं मिला डिपो धारकों को उनका कमीशन
पांच माह से नहीं मिला डिपो धारकों को उनका कमीशन

संवाद सहयोगी, पूंडरी: राशन वितरण करने वाले डिपोधारकों की बैठक मंगलवार को मार्केट कमेटी पार्क में जिलाध्यक्ष संजीव फरल की अगुआई में हुई। इसमें डिपोधारकों की समस्याओं पर विचार विमर्श करने के अलावा ब्लॉक की कार्यकारिणी का गठन भी किया गया। जिलाध्यक्ष ने कहा कि पिछले पांच महीनों से डिपोधारकों को उनका कमीशन नहीं मिला है, जिससे उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

उन्होंने सरकार से मांग करते हुए कहा कि सरकार डिपो धारकों को बिजली का बिल और दुकान का किराया भी दे व साथ ही एक हैल्पर भी मुहैया करवाया जाए, मार्च का बकाया पैसा दिया जाए व जो भी समस्या डिपो वालों को आ रही है, उसे तुरंत दूर किया जाए। जिलाध्यक्ष ने कहा कि कान्फेड द्वारा जो जुलाई 2020 की अग्रिम राशि जमा करवाए जाने दबाव उन पर बनाया जा रहा है, वो गलत है।

इस मौके पर ब्लॉक कार्यकारिणी का गठन भी किया गया। जिसमें सुरेंद्र शर्मा पिलनी को ब्लाक प्रधान, सीताराम सांच व कृष्ण पाई को उपप्रधान, रमेश फतेहपुर को कैशियर व राजेश मोहना को सचिव नियुक्त किया गया और बाकी की कार्यकारिणी का अधिकारी ब्लाक प्रधान को दिया गया। इस मौके पर रमेश अहमदपुर, इंद्र सिंह फतेहपुर, सतबीर रसीना, प्रीतम सांच, दीपक पूंडरी व कृष्ण पाई समेत कई डिपोधारक मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी