सीएम विडो पर दी वार्ड नंबर एक की गली मेंअवैध निर्माण की शिकायत

वार्ड नंबर एक की संत रैदास कॉलोनी में कब्जा करने के उद्देश्य से एक गली में रातों रात दीवार खड़ी कर दी गई। दीवार खड़ी होने से हजारों लोगों का आना जाना प्रभावित हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Mar 2019 10:32 AM (IST) Updated:Tue, 19 Mar 2019 10:32 AM (IST)
सीएम विडो पर दी वार्ड नंबर एक की गली मेंअवैध निर्माण की शिकायत
सीएम विडो पर दी वार्ड नंबर एक की गली मेंअवैध निर्माण की शिकायत

संवाद सहयोगी, कलायत : वार्ड नंबर एक की संत रैदास कॉलोनी में कब्जा करने के उद्देश्य से एक गली में रातों रात दीवार खड़ी कर दी गई। दीवार खड़ी होने से हजारों लोगों का आना जाना प्रभावित हो गया। लोगों को अब गली के उस पार जाने के लिए कच्चे व गड्ढों वाले रास्तों का इस्तेमाल करना पड़ रहा है। समस्या को लेकर प्रभावित क्षेत्र के लोगों ने सीएम विडो पर शिकायत देते हुए रास्ता खोलने की मांग की है। गली में कब्जे से स्कूली बच्चों, महिलाओं और बड़े-बुजुर्ग परेशान है। गली के बीचों-बीच अवैध दीवार का निर्माण पहले भी किया गया था जिसको डीसी के आदेश के बाद नगर पालिका ने ढहा दिया था, लेकिन एक बार असामाजिक तत्वों ने दीवार बना कब्जे का प्रयास किया है। परेशान कॉलोनी के लोगों का कहना है कि वे कब्जे को लेकर डीसी से भी मिलेंगे और इसको हटवाने की मांग करेंगे।

बॉक्स

नियमानुसार करेंगे कार्रवाई

नगर पालिका के कनिष्ठ अभियंता मंदीप श्योकंद ने बताया कि फिलहाल सीएम विडों के माध्यम से शिकायत की प्रति नपा को नहीं मिली है। प्रति मिलते ही नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी