पिस्तौल के बल पर आढ़ती से तीन लाख लूट मामले की अब सीआइए टू पुलिस करेगी जांच

ढांड अनाज मंडी में आढ़ती से पिस्तौल के बल पर तीन लाख रुपये की लूट के मामले में नौ दिन बाद भी पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है। अब इस मामले की जांच सीआइए टू पुलिस को सौंपी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Nov 2018 12:32 AM (IST) Updated:Sat, 10 Nov 2018 12:32 AM (IST)
पिस्तौल के बल पर आढ़ती से तीन लाख लूट मामले की अब सीआइए टू पुलिस करेगी जांच
पिस्तौल के बल पर आढ़ती से तीन लाख लूट मामले की अब सीआइए टू पुलिस करेगी जांच

जागरण संवाददाता, कैथल : ढांड अनाज मंडी में आढ़ती से पिस्तौल के बल पर तीन लाख रुपये की लूट के मामले में नौ दिन बाद भी पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है। अब इस मामले की जांच सीआइए टू पुलिस को सौंपी गई है। वहीं, बदमाशों की गिरफ्तारी न होने पर आढ़तियों में रोष बढ़ता जा रहा है।

ये था मामला

ढांड अनाज मंडी में विष्णु ट्रे¨डग कंपनी के मालिक अमित कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि दो नवंबर को दोपहर के समय वह दुकान पर बैठा था। मुनीम दुकान पर काम कर रहा था। इसी दौरान 25 साल के करीब का एक युवक दुकान में आया। आते ही उसने पूछा मुनीम व मालिक कौन है। इसके बाद उसने पिस्तौल निकाली और सभी को एक कोने में खड़ा होने को कहा। इसके बाद मुनीम से कहा कि दुकान में रखे सारे पैसे थैले में भर दे। लुटेरे ने अलमारी, दराज व अन्य जगह पर रखे तीन लाख रुपये थैले में भर लिए। इसके बाद मोटरसाइकिल पर बाहर पहले से ही खड़े युवक के साथ बैठकर फरार हो गया। दोनों आरोपितों ने हेलमेट पहन रखा था। बाहर आने के बाद आढ़तियों ने शोर मचाया, लेकिन लूटेरे हवाई फायर कर वहां से भागने में सफल रहे।

ढांड अनाज मंडी में आढ़ती को पिस्तौल दिखाकर तीन लाख रुपये लूटने के मामले की जांच सीआइए टू पुलिस को सौंप दी गई है।

- आस्था मोदी, एसपी

chat bot
आपका साथी