गुहला से रिकार्ड मतों से जीतकर भाजपा इतिहास रचेगी : तारांवाली

विधानसभा क्षेत्र गुहला से भाजपा उम्मीदवार रवि तारांवाली ने शुक्रवार को विभिन्न गांव का दौरा करते हुए मतदाताओं से संपर्क किया। जहां उनका फूल-मालाओं से स्वागत हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Oct 2019 09:01 AM (IST) Updated:Sat, 19 Oct 2019 09:01 AM (IST)
गुहला से रिकार्ड मतों से जीतकर  भाजपा इतिहास रचेगी : तारांवाली
गुहला से रिकार्ड मतों से जीतकर भाजपा इतिहास रचेगी : तारांवाली

संवाद सहयोगी, गुहला-चीका : विधानसभा क्षेत्र गुहला से भाजपा उम्मीदवार रवि तारांवाली ने शुक्रवार को विभिन्न गांव का दौरा करते हुए मतदाताओं से संपर्क किया। जहां उनका फूल-मालाओं से स्वागत हुआ। हलके के गांव सौथा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने टिकट देकर आपके बीच भेजा है। आशीर्वाद देते हुए उसे विधानसभा में भेजने का काम करें। विधायक बनेंगे के बाद इस क्षेत्र में विकास कराना ही उनकी प्राथमिकता रहेगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने पांच साल तक बिना किसी भेदभाव के सभी 90 हलकों का विकास करवाया है। सीएम मनोहर लाल ने सत्ता संभालते ही सबसे पहले नौकरियों से भ्रष्टाचार को खत्म करने का काम किया। बिना खर्ची व पर्ची के युवाओं को रोजगार दिया। किसान, मजदूर, व्यापारी, कर्मचारी व गरीब आदमी के लिए योजनाएं लागू करते हुए लाभ पहुंचाने का काम किया। सरकार ने जगमग योजना को लागू कर गांव में 24 घंटे बिजली पहुंचाई। किसानों के लिए पेंशन योजना शुरू की। बुढ़ापा पेंशन को 2 हजार रुपये किया।

रवि ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज पूरे विश्व में देश का डंका बज रहा है। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाकर 70 साल की बीमारी को खत्म करने का काम भाजपा सरकार ने किया। सरकार के इस फैसले से आज हर वर्ग खुश है।

chat bot
आपका साथी