पूरे प्रदेश समान रूप से विकास के कार्य करवा रही सरकार :वेदपाल

भाजपा के प्रदेश महामंत्री एडवोकेट वेदपाल ने कहा है कि भाजपा लोगों के हित में ध्यान में रखकर काम कर रही है और पूरे प्रदेश में समान रूप से विकास के काम करवा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Sep 2020 06:41 AM (IST) Updated:Wed, 16 Sep 2020 06:41 AM (IST)
पूरे प्रदेश समान रूप से विकास के  कार्य करवा रही सरकार :वेदपाल
पूरे प्रदेश समान रूप से विकास के कार्य करवा रही सरकार :वेदपाल

संवाद सहयोगी, पूंडरी: भाजपा के प्रदेश महामंत्री एडवोकेट वेदपाल ने कहा है कि भाजपा लोगों के हित में ध्यान में रखकर काम कर रही है और पूरे प्रदेश में समान रूप से विकास के काम करवा रही है। प्रदेश महामंत्री पीडब्ल्यूडी के विश्राम गृह में कार्यकर्ताओं व आमजन की समस्या सुनने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे।

वेदपाल ने अधिकारियों को चेताया कि वे पार्टी कार्यकर्ताओं व हलके के ग्रामीणों की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर निपटाएं। इस मौके पर ग्रामीण व कार्यकर्ता उनके पास बिजली विभाग, तहसील कार्यालय व पानी निकासी से संबंधित अपनी समस्याएं लेकर आए हुए थे। उन्होंने कहा कि भाजपा हर वर्ग को ध्यान में रखकर ही नीतियां बनाती है। केंद्र सरकार द्वारा लाए जा रहे तीन अध्यादेश पर उन्होंने कहा कि ये पूर्ण रूप से किसानों के हित में हैं, लेकिन विपक्षी पार्टियां अध्यादेश के नाम पर किसानों को गुमराह करने का काम कर रही है। किसान अपनी मर्जी से अपने दामों पर कहीं भी अपनी फसल बेच सकता है और यदि उसकी फसल नहीं बिकती है तो सरकार किसान का एक-एक दाना खरीदने के लिए कृतसंकल्प है। प्रदेश महामंत्री ने कहा कि वे जल्द ही लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए पूंडरी में कार्यालय खोलेंगे। उन्होंने मंडलाध्यक्ष विनोद बंसल सहित अन्य कार्यकर्ताओं की पीठ थपथपाई।

इस मौके पर सुभाष हजवाना, विनोद बंसल फतेहपुर, जितेंद्र राणा, कृष्ण शर्मा पिलनी, प्रदीप राणा फरल, देवेंद्र पंचाल, श्रवण सिगला, चेयरमैन संदीप गर्ग, ऋषि फतेहपुर, सत्यवान बिहान, राजकुमार गर्ग राजू व शारदा पूंडरी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी