फुटबाल में भूना की टीम ने पेनल्टी शूटआउट में सिरसा को हराया

श्री बिशन सिंह स्पो‌र्ट्स क्लब ट्यौंठा की ओर से आयोजित तीन दिवसीय 16वीं ओपन फुटबाल प्रतियोगिता के तीसरे दिन कई रोमांचक मुकाबले खेले गए। क्लब सचिव कुलदीप धीमान ने बताया कि प्रतियोगिता में 32 टीमें हिस्सा ले रही हैं। तीसरे दिन के खेल में अलग-अलग मैचों में सुरेंद्र कुमार बिरजू राणा सुखपाल राणा और प्रताप राणा ने मुख्यातिथि के तौर पर शिरकत की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 06:19 AM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 06:19 AM (IST)
फुटबाल में भूना की टीम ने पेनल्टी  शूटआउट में सिरसा को हराया
फुटबाल में भूना की टीम ने पेनल्टी शूटआउट में सिरसा को हराया

संवाद सहयोगी, पूंडरी : श्री बिशन सिंह स्पो‌र्ट्स क्लब ट्यौंठा की ओर से आयोजित तीन दिवसीय 16वीं ओपन फुटबाल प्रतियोगिता के तीसरे दिन कई रोमांचक मुकाबले खेले गए। क्लब सचिव कुलदीप धीमान ने बताया कि प्रतियोगिता में 32 टीमें हिस्सा ले रही हैं। तीसरे दिन के खेल में अलग-अलग मैचों में सुरेंद्र कुमार, बिरजू राणा, सुखपाल राणा और प्रताप राणा ने मुख्यातिथि के तौर पर शिरकत की।

प्रताप राणा ने कहा कि खेल हमें शारीरिक रूप से फिट रखने के अलावा अनुशासन और दृढ़ संकल्प रहने का पाठ भी पढ़ाते हैं। खिलाड़ी खेल को खेल की भावना से खेले। सचिव कुलदीप धीमान ने बताया कि क्लब हर वर्ष इस चार दिवसीय प्रतियोगिता का आयोजन करवाता है ताकि खिलाड़ियों को अच्छे खेल के लिए प्रोत्साहित कर सके। इस मौके पर क्लब के प्रधान राज सिंह टोनी, पुष्पेंद्र शर्मा, अंकुर नंबरदार, राजेंद्र नंबरदार, वीरेंद्र, श्रवण शर्मा, सतीश गिल, भूषण राणा, मलकीत सिंह मौजूद थे।

ये रहे प्रतियोगिता के परिणाम

शनिवार को खेले गए मैचों में भूना ने सिरसा को कड़े संघर्ष के बाद पेनल्टी शूटआउट में 5-3 से शिकस्त दी। राजौंद ने मोहना को 2-0 से, ट्यौंठा बी ने पूंडरी को 1-0 से, मुन्नारेहड़ी ने बाहरी को 1-0 से, शाहपुर ने शिवानंद क्लब करनाल को 3-0 से और कुरुक्षेत्र ने मुन्नारेहड़ी बी को 5-4 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। इससे पहले खेले गए मुकाबलों में जींद ने कुरुक्षेत्र को 5-4 से, राजौंद ने ब्रह्मानंद क्लब ट्यौंठा को 3-0 से और माजरा ने राजपुरा पंजाब को 1-0 से हराया।

साकरा को हराकर गांव हथीरा ने जीती क्रिकेट ट्राफी

संवाद सूत्र, कौल: गुरु ब्रह्मानंद क्लब कौल की ओर से आयोजित पांच दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन हो गया। मुख्यातिथि के रूप में सरपंच पद के उम्मीदवार नरेश आढ़ती कौल ने शिरकत की। विशेष अतिथि के रूप में कर्मबीर कौल व स्वामी कृष्ण कौल पहुंचे। क्लब सदस्य सुखबीर ने बताया कि इस प्रतियोगिता में विभिन्न स्थानों से 32 टीमों ने भाग लिया। अंतिम मुकाबला गांव हथीरा व साकरा के बीच हुआ, जिसमें हथीरा ने साकरा को पराजित किया। विजेता टीम हथीरा को मुख्य अतिथि नरेश आढ़ती ने प्रथम पुरस्कार 51 हजार रुपये, ट्रॉफी एवं उप विजेता टीम को 21 हजार रुपये व ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। नरेश आढ़ती ने कहा कि एक अच्छा खिलाड़ी बनने के लिए नशे से दूर रहना पड़ता है। उन्होंने युवाओं व खिलाड़ियों को नशे से दूर रहने का आह्वान किया।

chat bot
आपका साथी