खिलौना पिस्तौल दिखाकर दुकान से मोबाइल लूटने का प्रयास फेल, आरोपित को किया पुलिस के हवाले

महावीर दल चीका के बाहर स्थित दुकानों में एक युवक ने मोबाइल की दुकान से खिलौना पिस्तौल दिखाकर मोबाइल लेकर भागने का प्रयास किया लेकिन उसका यह प्रयास असफल रहा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 06:55 AM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 06:55 AM (IST)
खिलौना पिस्तौल दिखाकर दुकान से मोबाइल लूटने का प्रयास फेल, आरोपित को किया पुलिस के हवाले
खिलौना पिस्तौल दिखाकर दुकान से मोबाइल लूटने का प्रयास फेल, आरोपित को किया पुलिस के हवाले

संवाद सहयोगी, गुहला-चीका : महावीर दल चीका के बाहर स्थित दुकानों में एक युवक ने मोबाइल की दुकान से खिलौना पिस्तौल दिखाकर मोबाइल लेकर भागने का प्रयास किया, लेकिन उसका यह प्रयास असफल रहा। दुकानदार द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार मोबाइल की दुकान पर एक अज्ञात युवक आया, जिसने अपना मुंह कपड़े से ढका हुआ था। उसने दुकानदार को मोबाइल दिखाने के लिए कहा। दुकानदार ने युवक को मोबाइल दिखा दिया। जब दुकानदार ने पैसे मांगे तो युवक ने पैसे देने से मना करते हुए कहा कि उसके पास पैसे नहीं है। जब दुकानदार ने उसकी जेब में पैसों के लिए हाथ लगाने की कोशिश की तो युवक ने उसे पिस्तौल दिखा मोबाइल लूटने का प्रयास किया। इस दौरान युवक ने पिस्तौल से पटाखा भी चलाया। जैसे ही आरोपित ने पटाखा चलाया तो दुकानदार ने शोर मचा दिया। उसी समय लोग एकत्रित हो गए और कथित आरोपित को मौके पर पकड़ लिया और पुलिस थाने में ले गए। वहां जाकर पता चला कि उसने खिलौना पिस्तौल ले रखी थी। चीका थाना प्रभारी निर्मल कुमार ने बताया कि कुछ लोग एक युवक को पकड़कर थाने लेकर आए हैं, जिसने मोबाइल की दुकान पर इस प्रकार की घटना को अंजाम देने की कोशिश की है। जांच की जा रही है और जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

मारपीट के आरोप में पांच युवकों के खिलाफ केस दर्ज

जासं, कैथल : एक युवक के साथ मारपीट करने के आरोप में पांच युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इस मामले में कौल निवासी संजीव कुमार ने ढांड थाने में शिकायत दी है। जांच अधिकारी सुशील कुमार ने पांच युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। संजीव ने बताया कि 12 जनवरी को वह बाजार से मिठाई लेने के लिए जा रहा था। रास्ते में उसे गांव के बलिद्र, साहिल, कृष्ण, मितू और राहुल मिल गए। आरोपितों ने बिना किसी कारण के ही गंडासी से उस पर हमला कर दिया। उसने शोर मचाया तो हमलावर वहां से भाग गए। मारपीट के बाद उसने अपने बड़े भाई संजय को बुलाया, जो उसे अस्पताल लेकर गया। ---------------

chat bot
आपका साथी