अतर ¨सह बने अखिल भारतीय वाल्मीकि महापंचायत के प्रदेश के उपाध्यक्ष

अखिल भारतीय वाल्मीकि महापंचायत प्रदेश कार्यकारिणी का उपाध्यक्ष अतर ¨सह मलिक को चुना गया है। शुभम मुन्ना को जिला अध्यक्ष चुना गया। मलिक ने कहा कि उन्हें समाज की तरफ से जो जिम्मेवारी सौंपी गई है वह उसे पूरी जिम्मेदारी से निभाएंगे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Nov 2018 10:58 PM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 10:58 PM (IST)
अतर ¨सह बने अखिल भारतीय वाल्मीकि महापंचायत के प्रदेश के उपाध्यक्ष
अतर ¨सह बने अखिल भारतीय वाल्मीकि महापंचायत के प्रदेश के उपाध्यक्ष

संवाद सहयोगी, सीवन : अखिल भारतीय वाल्मीकि महापंचायत प्रदेश कार्यकारिणी का उपाध्यक्ष अतर ¨सह मलिक को चुना गया है। शुभम मुन्ना को जिला अध्यक्ष चुना गया। मलिक ने कहा कि उन्हें समाज की तरफ से जो जिम्मेवारी सौंपी गई है वह उसे पूरी जिम्मेदारी से निभाएंगे। उन्होंने प्रदेशाध्यक्ष पवन एमसी व प्रदेश महासचिव नरेश का धन्यवाद किया। इस अवसर पर राजकुमार सिरसवाल, सोनू वरदान व विमल नंबरदार मौजूद थे। फोटो नं. 33

कर्ण और सोहन का हरियाणा कबड्डी टीम में चयन

संस. सीवन :आल इंडिया फोरेस्ट मीट 6 से 10 जनवरी 2019 तक छतीसगढ़ राज्य के रायपुर शहर में आयोजित की जाएगी। इसके लिए हरियाणा कबड्डी टीम का चयन ताऊ देवी लाल स्टेडियम पंचकूला में किया गया। हरियाणा की टीम में कैथल के कर्ण ¨सह मलिक व सोहन लाल सिहाग का चयन हुआ है। मलिक ने बताया कि राष्ट्रीय स्तर पर वन विभाग की टीम को पहले भी वह कई बार कांस्य पदक दिला चुके हैं। इस बार की प्रतियोगिता में वह स्वर्ण पदक जीत कर वह कैथल जिले का व हरियाणा प्रदेश का नाम रोशन करेंगे।

chat bot
आपका साथी