अग्रवाल सेवा समिति ने लगाया भंडारा

अग्रवाल सेवा समिति तत्वाधान में मंगलवार को आठवां भंडारा श्री कपिल मुनि धाम परिसर में आयोजित किया गया। पूर्व चेयरमैन स्वर्गीय देवीदयाल मित्तल के पुत्र पूर्व पार्षद गौरव मित्तल ने परिवार के सदस्यों सहित धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन करवाया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Nov 2019 09:45 AM (IST) Updated:Thu, 14 Nov 2019 06:20 AM (IST)
अग्रवाल सेवा समिति ने लगाया भंडारा
अग्रवाल सेवा समिति ने लगाया भंडारा

संस, कलायत : अग्रवाल सेवा समिति तत्वाधान में मंगलवार को आठवां भंडारा श्री कपिल मुनि धाम परिसर में आयोजित किया गया। पूर्व चेयरमैन स्वर्गीय देवीदयाल मित्तल के पुत्र पूर्व पार्षद गौरव मित्तल ने परिवार के सदस्यों सहित धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन करवाया। कार्तिक माह की पूर्णिमा को बढ़ी पूनम के नाम से जाना जाता है क्योंकि इस माह में जहां मंदिर में कथा होती है वहीं पूर्णिमा दिन शाही स्नान के साथ ही कथा संपन्न होती है। पूर्णिमा पर मंदिर में हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं ने पौराणिक तीर्थ में स्नान कर पूजा अर्चना की। साथ ही अटूट भंडारे में लंगर ग्रहण किया। अग्रवाल सेवा समिति प्रधान संजय सिगला, मदन लाल कांसल, गौरव मित्तल, संजय गर्ग, सुरेंद्र बंसल, सुशील कांसल, कैलाश गुप्ता, तनुज कांसल, विपुल सिगला, मा. वेदप्रकाश, अनिल गोयल, नंद लाल गर्ग, राजेंद्र बंसल, विजय गर्ग की अगुवाई में व्यवस्था को सुदृढ़ किया गया था।

समिति पदाधिकारियों व सदस्यों ने बताया कि समिति के गठन के पश्चात से ही रक्तदान शिविर और स्वास्थ्य जांच शिविर जैसे सामाजिक कार्यो का आयोजन किया जा रहा है। धार्मिक कार्यो में भी समिति द्वारा विशेष योगदान दिया जाता है। समिति के आपसी निर्णय के अनुसार ही मंदिर में हर पूर्णिमा को भंडारे का आयोजन किया जाता है। मंदिर मुख्य पुजारी वेदप्रकाश गौतम ने समिति द्वारा किए जा रहे लोकहित कार्यो की प्रशंसा की। ----------

chat bot
आपका साथी