शरारती तत्वों ने तोड़े कारों के शीशे

संवाद सहयोगी, गुहला चीका : शुक्रवार रात शरारती तत्वों ने वकील व हाऊसिंग बोर्ड कालोनी में घरों से

By Edited By: Publish:Sat, 01 Aug 2015 08:29 PM (IST) Updated:Sat, 01 Aug 2015 08:29 PM (IST)
शरारती तत्वों ने तोड़े कारों के शीशे

संवाद सहयोगी, गुहला चीका :

शुक्रवार रात शरारती तत्वों ने वकील व हाऊसिंग बोर्ड कालोनी में घरों से बाहर खड़ी दर्जनों कारों के शीशे तोड़ दिए। लोगों को सुबह होने के बाद इसका पता चला। वकील कालोनी निवासी चरण दास ने बताया कि उनकी कालोनी में बहुत से घर छोटे होने के कारण लोग मजबूरी में अपनी कारे घरों के बाहर गली में ही खड़े करते है। रात को बारह बजे तक तो अक्सर कालोनी में सैर वगैरह करने वालों की आवाजाही रहती है इसलिए अनुमान है कि आधी रात के बाद किसी वक्त किसी शरारती तत्व ने लाठी व पत्थर आदि मारकर कारों के पिछले व अगले मेन शीशों को चकनाचूर कर दिया।

इधर चीका चौक से कुछ ही दूरी पर स्थित हाउसिंग बोर्ड कालोनी में भी अज्ञात तत्वों ने जानबूझकर कारों के शीशों का नुकसान पहुंचाया। कारों की जो हालत है उससे यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि कार के शीशे पर अंधाधुंध लाठिया बरसाई गई है। कालोनी वासियों का कहना है कि घर बहुत छोटे होने के कारण रात में घरों के बाहर कारें खड़ी करना उनकी मजबूरी है।

गश्त करे पुलिस

हाउसिंग बोर्ड कालोनी निवासी राजपाल ने बताया कि कुछ समय पहले पुलिस की पीसीआर गाड़ी रात भर शहर के गली मुहल्लों में गश्त करती रहती थी जिससे आवारा व अपराधी तत्वों पर लगाम लगी रहती थी। अब पुलिस की पीसीआर गाड़ी ही नहीं दिखाई देती तथा ना ही कभी पुलिस रात में गश्त करती नजर आती है। शहर वासियों ने पुलिस प्रशासन से माग की है कि रात को शहर में पुलिस की गश्त बढ़ाई जाए ताकि इस तरह की घटनाएं दोबारा ना हो।े

chat bot
आपका साथी