खाद्य आपूर्ति विभाग में निरीक्षक की नौकरी के नाम 15 लाख ठगे

जागरण संवाददाता, कैथल : खाद्य आपूर्ति विभाग में निरीक्षक लगवाने के नाम 15 लाख रुपये हड़पने का मामला

By Edited By: Publish:Sun, 26 Apr 2015 06:17 PM (IST) Updated:Sun, 26 Apr 2015 06:17 PM (IST)
खाद्य आपूर्ति विभाग में निरीक्षक 
की नौकरी के नाम 15 लाख ठगे

जागरण संवाददाता, कैथल :

खाद्य आपूर्ति विभाग में निरीक्षक लगवाने के नाम 15 लाख रुपये हड़पने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच सीआइए टू पुलिस कर रही है।

कैथल के गुरमेल सिंह ने पुलिस अधीक्षक कृष्ण मुरारी को दी शिकायत में आरोप लगाया कि अगस्त 2014 के पहले सप्ताह में वह सिंघा वाली गली डोगरा गेट निवासी गुरदीप वर्मा उर्फ सोनू व हरपाल सिंह से मिला। गुरदीप ने बताया कि उनकी दिल्ली में काफी जान पहचान है और वे उसे दिल्ली खाद्य आपूर्ति विभाग में निरीक्षक के तौर पर नौकरी दिलवा सकते है। इसके लिए 15 लाख रुपये लगेंगे और वे उसे दो महीने में नौकरी लगवा देंगे। शिकायतकर्ता आरोपियों के झांसे में आ गया और 18 अगस्त को उसने 15 लाख रुपये दे दिये, लेकिन दो महीने गुजर जाने के बाद भी वह नौकरी पर नही लगा। जब उसने इस बारे में आरोपियों से बात कि तो उन्होंने दस दिन में पैसे वापस देने की बात कही। गुरमेल सिंह ने बताया कि दस दिन गुजरने पर जब उसने पैसे वापस लेने के लिए संपर्क किया तो आरोपियों ने उसका मोबाइल छीन लिया और जान से मारने की धमकी देने लगे। पुलिस अधीक्षक के आदेशानुसार शहर थाना पुलिस ने आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया है। सीआइ टू प्रभारी एसआइ सत्यवान को मामले की जांच सौंपी गई है।

मामले में जांच जारी

सीआइए टू पुलिस इंचार्ज सत्यवान जांगड़ा ने बताया कि खाद्य आपूर्ति विभाग में निरीक्षक लगवाने के नाम पर 15 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने के मामले में पुलिस जांच कर रही है। जांच के बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी