हवन में आहुति डालकर हुई नए सत्र की शुरुआत

संवाद सहयोगी, राजौंद : राजकीय कन्या प्राथमिक पाठशाला सेरधा में नए सत्र का शुभारभ हवन के साथ पूजा अ

By Edited By: Publish:Tue, 31 Mar 2015 08:18 PM (IST) Updated:Tue, 31 Mar 2015 08:18 PM (IST)
हवन में आहुति डालकर हुई 
नए सत्र की शुरुआत

संवाद सहयोगी, राजौंद :

राजकीय कन्या प्राथमिक पाठशाला सेरधा में नए सत्र का शुभारभ हवन के साथ पूजा अर्चना कर किया गया। जिसमें मुख्यातिथि के रूप में खंड शिक्षा अधिकारी दलीप सिंह ने शिरकत की। उन्होने विद्यालय की प्रशसा की तथा सभी अध्यापको एवं ग्रामवासियो को विद्यालय में सहयोग देने का आह्वान किया।

उन्होने छात्राओ को संबोधित करते हुए कहा कि विद्यालय के सभी अध्यापक व छात्राएं एक से बढ़कर एक प्रशसनीय कार्य करते है। गत सत्र में विद्यालय को सीआरपी प्रतियोगिता के तहत गोल्ड मैडल प्राप्त हुआ था तथा विद्यालय की छात्राएं जिले एवं राज्य स्तर पर अपना परचम लहरा चुकी है।

विद्यालय के इचार्ज बलिन्द्र सिंह ढुल ने खंड शिक्षा अधिकारी को विश्वास दिलवाया कि आगे भी वो इसी प्रकार विद्यालय की गरिमा को बनाए रखने का प्रयास करेंगे। उन्होने सरकारी स्कूलों में दी जाने वाली सुविधाओं के बारे में बताते हुए कहा कि अपने बच्चे को सरकारी विद्यालयों में दाखिला दिलवाए। जहा बच्चों को वर्दी, किताबें मुफ्त दी जाती है। वहीं बच्चो को छात्रवृत्ति भी प्रतिवर्ष दी जाती है।

इस दौरान मा. अनुराग, मा. राजेश, सुजाता, मनीषा, गिन्नी देवी, मोहन लाल, राजेश, कृष्ण, रामभगत, रामनिवास, वीरेन्द्र ढाडा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी