रंगारंग कार्यक्रम पेश कर मोह लिया सबका मन

संवाद सहयोगी, राजौंद : आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय जाखौली के प्रागण में 11वीं कक्षा के विद्यार्थि

By Edited By: Publish:Mon, 02 Mar 2015 08:17 PM (IST) Updated:Mon, 02 Mar 2015 08:17 PM (IST)
रंगारंग कार्यक्रम पेश कर मोह लिया सबका मन

संवाद सहयोगी, राजौंद : आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय जाखौली के प्रागण में 11वीं कक्षा के विद्यार्थियों ने बारह12वीं कक्षा के विद्यार्थियों को शानदार विदाई पार्टी दी। इस अवसर पर ग्यारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों ने बारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों पर टाइटल बनाये। छात्र- छात्राओं ने हरियाणवीं पंजाबी और हिंदी गीतों पर नृत्य प्रस्तुत कर सबका मन मोह लिया।

विद्यार्थियों ने नाटक, कविता और भाषण के माध्यम से पार्टी को ओर भी चार चाद लग गए। ग्यारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों ने बारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों के लिए ओर बारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों ने अध्यापको के लिए खेल का आयोजन किया और विजेता बने अध्यापको व विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया।

इस दौरान बारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों ने विद्यालय को अपने ओर से ही विद्यालय को उपहार स्वरूप चेयर भेंट की । विद्यालय कर प्रधानाचार्या प्रीती गुप्ता व प्रबंधक वेद प्रकाश ने विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

प्रबंधक समिति के सदस्य सतबीर सिंह व रवि कुमार ने कहा कि जो विद्यार्थी या विद्यालय छोड़कर उच्च शिक्षा के लिए अन्य विद्यालयों में जा रहे है, वह अनुशासन में रहकर इसी तरह बेहतर परिणाम हासिल करते हुए बुलंदियो को छुए। उन्होने कहा कि जिस गुरुजनो से उन्होने अब तक की शिक्षा ग्रहण की है उनके प्रति वह पूरी श्रद्धा आस्था अपने दिल के अंदर रखे।

chat bot
आपका साथी