कई लोग काग्रेस में हुए शामिल

By Edited By: Publish:Mon, 08 Jul 2013 06:38 PM (IST) Updated:Mon, 08 Jul 2013 07:36 PM (IST)
कई लोग काग्रेस में हुए शामिल

संवाद सहयोगी, सीवन : पूर्व संसदीय सचिव एवं विधायक दिल्लूराम बाजीगर ने मुख्यमंत्री द्वारा हलके के गावों के विकास के लिए जारी की गई धनराशि में से गाव खरकड़ा व भूना को 15-15 लाख और गाव नानकपुरा को 11 लाख रुपये का अनुदान देने की घोषणा की है।

दिल्लूराम कल शाम खरकड़ा, भूना और नानकपुरा में जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की नीतियों पर विश्वास जताते हुए गाव खरकड़ा में अमीर ¨सह हंजरा और दलीप ¨सह चट्ठा आदि कई लोग विभिन्न पार्टिया छोड़कर काग्रेस पार्टी में शामिल हो गए। दिल्लूराम ने काग्रेस में शामिल लोगों को विश्वास दिलवाया कि उन्हे काग्रेस में पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा।

मुख्यमंत्री भूपेंद्र ¨सह हुड्डा को एक सच्चा विकास पुरुष बताते हुए दिल्लूराम ने कहा कि उनकी कथनी और करनी में कोई अन्तर नहीं है। विकास पुरुष भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में राज्य ने पिछले 9 सालों में हर क्षेत्र में विकास के नए आयाम स्थापित किए है, जिससे आज विपक्षी दल मुद्दा विहीन होकर रह गए है। इस अवसर पर हलका प्रधान ज्ञान ¨सह राणा, जिला महासचिव पवन जगत, ब्लॉक समिति के चेयरमैन पिरथी सैनी, पैक्स चेयरमैन मंगत राम संधू, कुलवंत ¨सह काला पूर्व सरपंच रामनगर, पूर्व चेयरमैन जिले ¨सह राणा, अंग्रेज ¨सह सरपंच भूना, महेन्द्र ¨सह सरपंच तारावाली और पिरथी राम सरपंच कसोर आदि उपस्थित थे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी