सड़क हादसे में कांवड़ लेने गए युवक की मौत, दो घायल

गांव जामनी के निकट हरिद्वार से कावड़ लेकर लौट रहे एक युवक की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई जबकि उसके दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलों कांवड़ियों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया जहां पर चिकित्सकों ने एक की गंभीर हालात देखते हुए पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया। सदर थाना पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Jul 2019 09:49 AM (IST) Updated:Tue, 30 Jul 2019 09:49 AM (IST)
सड़क हादसे में कांवड़ लेने गए युवक की मौत, दो घायल
सड़क हादसे में कांवड़ लेने गए युवक की मौत, दो घायल

जागरण संवाददाता, जींद : गांव जामनी के निकट हरिद्वार से कावड़ लेकर लौट रहे एक युवक की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई, जबकि उसके दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलों कांवड़ियों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां पर चिकित्सकों ने एक की गंभीर हालात देखते हुए पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया। सदर थाना पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

पुलिस के अनुसार गांव किशनपुरा निवासी 18 वर्षीय दीपक, आशु, सुनील 18 जुलाई को कांवड़ लेने के लिए हरिद्वार गए हुए थे। तीनों पैदल कांवड़ लेकर आते समय रविवार रात को गांव जामनी के निकट बनाए गए शिविर में रुक गए। शिविर में डीजे बचने के कारण वह दीपक फोन को सुनने के लिए जींद-पानीपत रोड पर आ गया और उसके साथ ही आशु व सुनील भी आ गए। इसी दौरान बिना लाइट जलाए हुए अज्ञात वाहन आया और तीनों को सीधी टक्कर मार दी। इसमें टक्कर लगने से दीपक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आशु, सुनील घायल हो गए। बाद में सुनील की गंभीर हालात देखते हुए पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया। परिजनों ने बताया कि तीनों ही युवक दोस्त थे और एक साथ ही कांवड़ लेने के लिए गए थे। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी