छत पर सो रहे युवक की तेजधार हथियारों से हत्या, पत्नी पर लगे आरोप

गांव नगूरां में शुक्रवार रात को छत पर चारपाई पर सो रहे युवक की तेजधार हथियारों से वार करके हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 04 Aug 2019 08:50 AM (IST) Updated:Sun, 04 Aug 2019 08:50 AM (IST)
छत पर सो रहे युवक की तेजधार हथियारों से हत्या, पत्नी पर लगे आरोप
छत पर सो रहे युवक की तेजधार हथियारों से हत्या, पत्नी पर लगे आरोप

संवाद सहयोगी, अलेवा : गांव नगूरां में शुक्रवार रात को छत पर चारपाई पर सो रहे युवक की तेजधार हथियारों से वार करके हत्या कर दी। युवक की हत्या के आरोप उसकी पत्नी व अन्य पर लगे है। मृतक के शरीर पर तेजधार हथियारों के काफी निशान है। पुलिस ने पत्नी को नामजद करके अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

गांव नगूरां निवासी राजेश ने अलेवा थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह व उसका भाई 32 वर्षीय भाई कर्मबीर चिप्स व दूसरी खाने की वस्तुओं की एजेंसी ली हुई है और वह ग्रामीण क्षेत्रों की दुकानों पर इसकी सप्लाई करते थे। शुक्रवार को भी काम निपटाकर देर रात को घर पर पहुंचे थे। जहां पर जाते ही कर्मबीर व उसकी पत्नी पूजा का किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। जहां पर कर्मबीर ने पूजा को थप्पड़ मार दिया और वह झगड़े हुए छत पर बने चौबरे में चले गए। जहां पर कर्मबीर छत पर चारपाई डालकर सो गया, जबकि पूजा चौबारे में सो गई। मध्यरात्रि के बाद अचानक ही पूजा सीढि़यों से चिल्लाते हुए आई और उसने बताया कि कर्मबीर की चारपाई पर व नीचे खून पड़ा हुआ है। जब उसने व उसके भांजे विजय ने ऊपर जाकर देखा तो कर्मबीर के सिर पर तेजधार हथियारों के निशान थे। उसके बाद उसे इलाज के लिए नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। राजेश ने आरोप लगाया कि उसके भाई की हत्या उसकी भाभी पूजा ने योजनाबंद तरीके से करवाई है और रात को झगड़ा होने के बाद उसने दूसरे लोगों को बुला लिया। जहां पर सभी ने मिलकर उसकी तेजधार हथियारों से वार करके हत्या की है। पुलिस ने मृतक की पत्नी पूजा को नामजद करके अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपित पत्नी को गिरफ्तार नहीं किया है।

मृतक की पहली पत्नी से तलाक होने पर हुई थी दूसरी शादी

परिजनों ने बताया कि कर्मबीर की पहली शादी अमरहेड़ी गांव में पूजा नाम की महिला के साथ हुई थी, लेकिन दोनों के विचार नहीं मिले, इसलिए उनका तलाक हो गया। पहली पत्?नी की एक लगभग पांच वर्षीय बेटी संजना भी है। पहली पत्?नी की बेटी संजना अपंग होने के कारण मां के साथ न जाकर पिता कर्मबीर के साथ ही रहती है। कर्मबीर ने तीन पहले गांव गैबीपुर निवासी पूजा के साथ शादी की थी। पिता की मौत के बाद अपंग बेटी के सिर से बाप का साया उठ गया है।

हत्या में कई लोगों के शामिल होने की आशंका

पुलिस के अनुसार कर्मबीर की हत्या सोते हुए की गई है और हत्या की वारदात को किसी एक व्यक्ति नहीं, बल्कि वारदात में कई लोग शामिल हो सकते हैं। सोते हुए पर हमला होने के कारण कर्मबीर आवाज भी नहीं निकाल पाया और मकान के नीचे सो रहे परिवार के दूसरे लोगों के साथ पड़ोसियों को भी इसकी भनक नहीं लगी। परिवार के लोगों को वारदात का पता उस समय लगा जब उसकी पत्नी चिल्लाते हुए नीचे गई।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी