कोआपरेटिव बैंक के डायरेक्टर चुनाव में डले दो वोट, बलवान उचाना खुर्द की निकली पर्ची

द जींद सेंट्रल कोआपरेटिव बैंक के उचाना के जोन-5 के डायरेक्टर का फैसला टास से हुआ। उचाना खुर्द के बलवान सिंह काकड़ोद के जोगिद्र सिंह चुनाव मैदान में थे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Aug 2021 11:29 AM (IST) Updated:Mon, 23 Aug 2021 11:29 AM (IST)
कोआपरेटिव बैंक के डायरेक्टर चुनाव में डले दो वोट, बलवान उचाना खुर्द की निकली पर्ची
कोआपरेटिव बैंक के डायरेक्टर चुनाव में डले दो वोट, बलवान उचाना खुर्द की निकली पर्ची

संवाद सूत्र, उचाना: द जींद सेंट्रल कोआपरेटिव बैंक के उचाना के जोन-5 के डायरेक्टर का फैसला टास से हुआ। उचाना खुर्द के बलवान सिंह, काकड़ोद के जोगिद्र सिंह चुनाव मैदान में थे। चुनाव अधिकारी राजबीर सिंह, उचाना कोआपरेटिव बैंक के मैनेजर रामफल कुंडू ने बताया कि यहां पर दो वोट थे। दोनों ने अपना-अपना वोट डाल लिया। दोनों के बराबर के वोट होने पर एक बच्चे से पर्ची निकलवाई गई, जिसमें बलवान पूनिया का नाम आने पर उसे विजेता घोषित किया गया। चुनाव प्रक्रिया राजेंद्रा कालोनी में कोआपरेटिव बैंक में हुई। इस मौके पर सुरेश काब्रच्छा, पूर्व प्रबंधक पैक्स राजमल श्योकंद, रामदिया सैनी डायरेक्टर पैक्स मौजूद रहे।

जुलाना में सर्वसम्मति से शीशपाल आर्य को डायरेक्टर चुना

संवाद सूत्र, जुलाना : जुलाना में कोआपरेटिव बैंक सोसायटी का जिला डायरेक्टर पद का चुनाव हुआ, जिसमें सर्वसम्मति से शीशपाल आर्य को जिला निदेशक चुना गया। चुनाव में पांच कोआपरेटिव सोसायटी करसोला, जुलाना, बीबीपुर, मोरखी और शामलो कलां गांव के डायरेक्टरों ने हिस्सा लिया। सभी सोसायटियों के डायरेक्टरों ने सर्वसम्मति से जुलाना के शीशपाल आर्य के नाम पर मोहर लगाई। इस मौके पर सोसायटी के डायरेक्टर रमेश हथवाला, महा सिंह बीबीपुर, सुनिल भंभेवा, शीशपाल आर्य, बलजीत शामलो के अलावा गणमान्य व्यक्ति बसाऊ लाठर, आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष विरेन्द्र आर्य, समाजसेवी आनंद लाठर, कप्तान लाठर, नरेन्द्र लाठर, वेदपाल, टीका राम, युवा हलका अध्यक्ष कुलबीर, राजबीर, मास्टर जगमाल सिंह, जगदीप लाठर आदि गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

डोर-टू-डोर कूड़ा उठाने के बाद वार्डों में सफाई व्यवस्था सुधरी

उचाना : नगर पालिका एरिया में डोर-टू-डोर कूड़ा-कर्कट लेने नपा सफाई कर्मी पहुंच रहे है। इससे जहां वार्डो में सफाई नजर आ रही हैं। सुबह के समय उनके द्वार पर नपा सफाई कर्मी कूड़ा-कर्कट लेने के लिए पहुंच जाते है। राजेंद्रा कालोनी की वर्षा, वीना, रीना, आरती, आर्कीति, पूजा ने बताया कि नगर पालिका द्वारा नपा एरिया में डोरटूडोर कूड़ा-कर्कट उठाने के लिए घर-घर सफाई कर्मी रिक्शा लेकर पहुंच रहे है। इससे वार्डो में साफ-सफाई रहती है। वार्डो में काफी समय से इसकी मांग नपा से की जा रही थी। नपा द्वारा काफी समय पहले भी सफाई कर्मी भेजने शुरू किए थे लेकिन कुछ समय से आने बंद हो गए थे। अब दोबारा से फिर वार्डो में सफाई कर्मी रिक्शा लेकर पहुंचने लगे है। नपा सचिव दीपक कुमार ने बताया कि वार्डो में डोर-टू-डोर कूड़ा-कर्कट लेने के लिए रिक्शा लेकर सफाई कर्मी पहुंच रहे है। संसू

chat bot
आपका साथी