रोडवेज बस को टैंकर ने मारी टक्कर, बड़ा हादसा होते हुए टला

शहर के कैथल रोड पर सीआइए स्टाफ के सामने मंगलवार सुबह टैंकर ने रोडवेज बस को टक्कर मार दी। इसमें रोडवेज बस का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। गनीमत यह रही कि बस में सवारी यात्रियों को चोट नहीं आई। चालक हादसे के बाद टैंकर सहित बाईपास की तरफ भाग गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Apr 2019 08:22 AM (IST) Updated:Wed, 17 Apr 2019 08:22 AM (IST)
रोडवेज बस को टैंकर ने मारी टक्कर, बड़ा हादसा होते हुए टला
रोडवेज बस को टैंकर ने मारी टक्कर, बड़ा हादसा होते हुए टला

जागरण संवाददाता, जींद : शहर के कैथल रोड पर सीआइए स्टाफ के सामने मंगलवार सुबह टैंकर ने रोडवेज बस को टक्कर मार दी। इसमें रोडवेज बस का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। गनीमत यह रही कि बस में सवारी यात्रियों को चोट नहीं आई। चालक हादसे के बाद टैंकर सहित बाईपास की तरफ भाग गया। बाद में यात्रियों को दूसरी बस की व्यवस्था कर गतंव्य की तरफ रवाना किया। रोडवेज चालक ने टैंकर चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

जींद डिपो के चालक विनोद मंगलवार सुबह यात्रियों को रोडवेज बस में भरकर चंडीगढ़ के लिए रवाना हुआ था। जब वह सीआइए स्टाफ के सामने पहुंचा तो बाईपास की तरफ से तेज रफ्तार तेल टैंकर आ गया और रोडवेज बस को टक्कर मार दी। इससे बस के आगे के हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। विनोद ने बताया कि उसने टैंकर को लापरवाही से चलते हुए काफी दूरी से देख लिया था। इससे उसने बस की स्पीड कम कर दी थी, बावजूद इसके टैंकर ने बस में टक्कर मारी। बस की स्पीड कम होने से किसी भी यात्रा को चोट नहीं आई। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई और स्थित का जायजा लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी