हड़ताली एमपीएचडब्ल्यू की मुख्यालय ने दोबारा मांगी रिपोर्ट

जागरण संवाददाता, जींद : मांगों के लिए पिछले 16 दिन से हड़ताल पर चल रहे एमपीएचडब्ल्यू की मंगलवार को दोबारा रिपोर्ट मांगी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Sep 2018 01:34 AM (IST) Updated:Wed, 12 Sep 2018 01:34 AM (IST)
हड़ताली एमपीएचडब्ल्यू की मुख्यालय ने दोबारा मांगी रिपोर्ट
हड़ताली एमपीएचडब्ल्यू की मुख्यालय ने दोबारा मांगी रिपोर्ट

स्वास्थ्य विभाग ने रिपोर्ट तैयार करके भेजी, बुधवार को हो सकती है कार्रवाई जागरण संवाददाता, जींद : मांगों के लिए पिछले 16 दिन से हड़ताल पर चल रहे एमपीएचडब्ल्यू की मंगलवार को दोबारा रिपोर्ट मांगी। इसमें मुख्यालय ने पूछा कि कौन-कौन से कर्मचारी हड़ताल पर चल रहे हैं और किन पर मामला दर्ज किया जा चुका है और कितने कर्मचारी गिरफ्तार हुए है। इस पर स्थानीय स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने पूरी रिपोर्ट बनाकर मुख्यालय को भेजी है। बुधवार को मुख्यालय की तरफ से हड़ताल पर चल रहे कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश हो सकते हैं। कटोरे उठाकर किया शहर में प्रदर्शन

बहुउद्देशीय स्वास्थ्य कर्मचारी एसोसिएशन हरियाणा के आह्वान पर अपनी लंबित मांगों को लेकर कर्मचारियों ने हड़ताल करके नागरिक अस्पताल में धरना दिया। इसकी अध्यक्षता वरिष्ठ उप प्रधान बीरमति, पूर्व जिला प्रधान शक्ति ¨सह व उप प्रधान सरोज चहल ने बताया कि सरकार ने मांगें लागू न किए जाने के विरोधस्वरूप एमपीएचडब्ल्यू कर्मचारी पिछले 16 दिन से हड़ताल पर रहकर धरना दे रहे हैं। जिला प्रेस सचिव सुरेश मांगलपुर ने कहा कि सरकार कर्मचारियों से बात के बजाय तानाशाही कर रही है। इस दौरान राजेश कुमार, स्नेहलता, रोहताश गिल, तेजबीर, नरेंद्र, जगदीश, हरेंद्र चहल, रोशनी, मनोज कुमार, मुकेश कुमार, सुदेश देवी, रमेश देवी, सुरेश कटारिया, बलवान ने संबोधित किया।

chat bot
आपका साथी