प्राईवेट बस चालकों द्वारा बस अंदर खड़ी करने को लेकर कर्मचारियों ने जड़ा गेट को ताला

जागरण संवाददाता, जींद : निजी बसों के टाइम टेबल जारी कर देने के बाद से टाइम टेबल पर शि

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 Apr 2017 01:23 AM (IST) Updated:Sun, 09 Apr 2017 01:23 AM (IST)
प्राईवेट बस चालकों द्वारा बस अंदर खड़ी करने  को लेकर कर्मचारियों ने जड़ा गेट को ताला
प्राईवेट बस चालकों द्वारा बस अंदर खड़ी करने को लेकर कर्मचारियों ने जड़ा गेट को ताला

जागरण संवाददाता, जींद : निजी बसों के टाइम टेबल जारी कर देने के बाद से टाइम टेबल पर शनिवार दोपहर बाद जब निजी बस संचालकों ने बस अड्डे पर बस खड़ी करने लगे तो रोडवेज कर्मचारी यूनियन नेता और रोडवेज कर्मचारियों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया। जिसके चलते उन्होंने 2 निजी बसों को बस अड्डे के अंदर रोक दिया। कर्मचारियों द्वारा बस अंदर रोकने के बाद निजी बस संचालकों ने इसकी शिकायत पुलिस को दे दी। मामला इतना बढ़ गया कि रोडवेज कर्मचारियों ने बस स्टैंड के मेन गेट पर ताला जड़ दिया और आरटीए सचिव के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी।

इसकी सूचना मिलते ही सिटी मजिस्ट्रेट राकेश कुमार मौके पर पहुंचे और कर्मचारियों को समझा बुझा कर गेट को खुलवा दिया। हालांकि उनके आने के बाद किसी भी तरह से कर्मचारी मानने के लिए तैयार नहीं हुए थे। उन्होंने कहा कि जब तक स्टैंड से बसों को बाहर नहीं निकाला जाएगा तब तक इसी तरह गेट को बंद रखा जाएगा। इस पर संज्ञान लेते हुए सिटी मजिस्ट्रेट ने कहा कि एक दो दिन का समय दो सोमवार को बैठकर बातचीत के बाद हल निकाल दिया जाएगा। उनके इस आश्वासन पर कर्मचारियों ने लगभग एक घंटे के बाद गेट का ताला खोल दिया।

यात्रियों को हुई परेशानी

कर्मचारियों के ऐसे रवैये के चलते बस स्टैंड पर बसों के अंदर बैठे काफी संख्या में यात्री बसों के अंदर ही फंस कर रह गए थे। क्योंकि उनको पता ही नहीं चल पाया था कि गेट को ताला लगा दिया गया है और बसों को बाहर नहीं निकाला जाएगा। जिसके बाद से उन्हें बसों से उतरकर बाहर की ओर रूख करने पर मजबूर होना पड़ा। हालांकि रोडवेज की बसें बाहर ही यात्रियों को उतार रही थी और वापस जा रही थी। लेकिन किसी भी बस को अंदर से बाहर व बाहर से अंदर नहीं जाने दिया जा रहा था।

chat bot
आपका साथी