उचाना के वार्ड एक और सात में सीवर लाइन लीक होने से गली निर्माण रुका

राजेंद्रा कालोनी में वार्ड नंबर एक और सात की कालोनी में सीवरेज लाइन लीक होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 08:15 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 08:15 AM (IST)
उचाना के वार्ड एक और सात में सीवर लाइन लीक होने से गली निर्माण रुका
उचाना के वार्ड एक और सात में सीवर लाइन लीक होने से गली निर्माण रुका

संवाद सूत्र, उचाना : राजेंद्रा कालोनी में वार्ड नंबर एक और सात की कालोनी में सीवरेज लाइन लीक होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। यहां पर निर्माण के लिए जर्जर हो चुकी गली उखाड़ी गई थी। सीवरेज लाइन लीक होने के चलते इसका कार्य शुरू नहीं हो पा रहा है।

वार्ड के लोगों ने इसकी शिकायत वार्ड एक पाषर्द एवं उप प्रधान रणधीर पांचाल से की। उप प्रधान ने लोगों के साथ निर्माणाधीन गली में भरे पानी को बाल्टियों से निकालते हुए प्रशासन के खिलाफ रोष जताया।

रणधीर पांचाल, कृष्ण गोयत, संदीप वर्मा, कालू, मा. सुशील ने बताया कि कुछ दिन पहले वार्ड के लोगों की मांग पर यहां पर जर्जर हो चुकी गली का निर्माण कार्य शुरू किया गया है। गली निर्माण से पहले इसे उखाड़ा गया है। जो सीवरेज लाइन गली में बिछी हुई है, वो होने के चलते पानी रिसाव होकर यहां पर गड्ढों में भरने लगा है।

जन स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को अवगत करवा चुके हैं। लेकिन अभी तक कोई समाधान नहीं हुआ है। जब तक पाइप लाइन ठीक नहीं होगी, तब तक गली का निर्माण कार्य भी शुरू नहीं होगा। जन स्वास्थ्य विभाग के जेई पुनीत ने बताया कि लीकेज को जल्द ठीक करवा दिया जाएगा।

पौली गांव के सरकारी स्कूल से बैट्री व इन्वर्टर चोरी

जुलाना: गांव पौली के सरकारी स्कूल से 2 बैटरी और इन्वर्टर चोरी हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पौली गांव के राजकीय स्कूल के प्राचार्य अनिल कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि चोरों ने रात के समय स्कूल के कमरों के ताले तोड़कर स्कूल में रखी दो बैटरी और एक इन्वर्टर चोरी कर लिए।

chat bot
आपका साथी