नरवाना-टोहाना संपर्क मार्ग पर गड्ढे, छह गांव के लोग परेशान

नरवाना से खरडवाल होते हुए टोहाना से जोड़ने वाली 18 किलोमीटर लंबी संपर्क सड़क का पीडब्ल्यूडी ने लगभग दो साल पहले बनाया था। दो साल में ही इस सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे बन गए हैं, जो वाहन चालकों के लिए परेशानी का सबब बने हुए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 Feb 2019 08:37 AM (IST) Updated:Thu, 07 Feb 2019 08:37 AM (IST)
नरवाना-टोहाना संपर्क मार्ग पर गड्ढे, छह गांव के लोग परेशान
नरवाना-टोहाना संपर्क मार्ग पर गड्ढे, छह गांव के लोग परेशान

संवाद सूत्र, नरवाना : नरवाना से खरडवाल होते हुए टोहाना से जोड़ने वाली 18 किलोमीटर लंबी संपर्क सड़क का पीडब्ल्यूडी ने लगभग दो साल पहले बनाया था। दो साल में ही इस सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे बन गए हैं, जो वाहन चालकों के लिए परेशानी का सबब बने हुए हैं। ग्रामीणों ने सड़क की शीघ्र मरम्मत कराने की मांग की है।

ग्रामीणों सतपाल नैन, सुरेश घीड़ा, दिलबाग मोर, मनदीप चहल आदि ने कहा कि ठेकेदार ने सड़क निर्माण में घटिया सामग्री का उपयोग किया। जिस कारण यह सड़क मेला मंडी से खरडवाल तक जगह-जगह टूटनी टूट गई है। इस रोड पर दबलैन, फरैण, नेहरा, अमरगढ़, कलौदा खुर्द, खरडवाल आदि पड़ते हैं। सड़क के टूटने के कारण वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि वाहन चालक सड़क पर बने गड्ढों से बचाने के लिए वाहन को दूसरी ओर मोड़ देता है, जिससे सड़क दुर्घटना हो जाती है। उन्होंने बताया कि दबलैन गांव के पास मोड़ पर गड्ढे होने से मंगलवार को एक ट्रक चालक नियंत्रण खो बैठा था और ट्रक खेत में जाकर पलट गया था। गनीमत यह रही कि ट्रक चालक-परिचालक को कोई चोट नहीं आई। उन्होंने प्रशासन से मांग है कि जगह-जगह टूट चुकी सड़क का दोबारा निर्माण कराया जाए, ताकि वाहन चालकों और ग्रामीणों को परेशानी न उठानी पड़े। नरवाना से खरडवाल तक बनी सड़क में गड्ढे होने की जानकारी उनके पास है, लेकिन सर्दी का मौसम होने के कारण सड़क पर पैचवर्क का काम नहीं करवाया जा सका है। जल्द ही इस सड़क पर काम शुरू करा दिया जायेगा। वाहन चालकों और ग्रामीणों को परेशानी न होने दी जाएगी।

सुलतान कौशिक, एक्सईएन, पीडब्ल्यूडी, नरवाना।

chat bot
आपका साथी