लिजवाना कलां के दादी सत्ती रानी मंदिर से चांदी का छत्तर चोरी

गांव लिजवाना कलां से दादी सत्ती रानी मंदिर से मूर्ति के छत्तर चोरी हो गए। चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस जांच में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 03 Jul 2021 09:53 AM (IST) Updated:Sat, 03 Jul 2021 09:53 AM (IST)
लिजवाना कलां के दादी सत्ती रानी मंदिर से चांदी का छत्तर चोरी
लिजवाना कलां के दादी सत्ती रानी मंदिर से चांदी का छत्तर चोरी

संवाद सूत्र, जुलाना : गांव लिजवाना कलां से दादी सत्ती रानी मंदिर से मूर्ति के छत्तर चोरी हो गए। चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मंदिर के पुजारी मिथलेश शास्त्री ने बताया कि रात को आरती के बाद मंदिर के कपाट बंद करके सोए थे लेकिन जैसे ही सुबह की आरती के लिए मंदिर के गेट खोले तो सारा सामान बिखरा पड़ा था। मंदिर के गेट की कूंडी भी चोरों ने उखाड़ दी थी। मूर्ति पर लगा चांदी का छत्तर गायब था। घटना की पूरी वारदात मंदिर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी फूटेज में दिखाई दे रहा है कि दो चोर मुंह पर कपड़ा बांध कर मंदिर में खिड़की के रास्ते प्रवेश करते हैं और मंदिर के अंदर के गेट की कूंडी को तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। मंदिर में चोरी करने से पहले चोरों ने दान पात्र को भी खंगाला लेकिन जब कुछ नहीं मिला। दस दिन पहले ही मंदिर में सीसीटीवी कैमरे लगाए गए थे। चोरों ने सीसीटीवी को भी तोड़ने का प्रयास किया। वहीं मंदिर के ट्रस्टी और करियाणा एसोसिएशन के प्रधान रमेश जिदल ने बताया कि चोरी की घटना की शिकायत पुलिस को दी गई है।

लोगों का कहना है कि कस्बे में चोरी होना अब आम बात हो गई कई कई बार पुलिस को शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं होती।

वहीं, थाना प्रभारी समरजीत सिंह ने कहा कि मंदिर में चोरी की शिकायत मिली है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी