बाजार में खरीदारी करने गई महिला का पर्स चोरी

शहर के तांगा चौक पर कपड़े की दुकान पर खरीदारी करने गई महिला का पर्स चोरी हो गया। पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों के आधार पर महिला की पहचान में लगी हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 28 Aug 2021 09:55 PM (IST) Updated:Sat, 28 Aug 2021 09:55 PM (IST)
बाजार में खरीदारी करने गई महिला का पर्स चोरी
बाजार में खरीदारी करने गई महिला का पर्स चोरी

जागरण संवाददाता, जींद : शहर के तांगा चौक पर कपड़े की दुकान पर खरीदारी करने गई महिला का पर्स चोरी हो गया। पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों के आधार पर महिला की पहचान में लगी हुई है।

राजनगर निवासी रेखा ने शहर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 26 अगस्त को वह तांगा चौक पर एक दुकान पर कपड़े खरीदने के लिए गई थी। उसने पर्स दुकान के काउंटर पर रख दिया और खुद कपड़े देखने लगी। इसी दौरान एक महिला भी कपड़े देखने के बहाने दुकान के अंदर आई और थोड़ी देर के बाद वहां से निकल गई। जब महिला को लगा कि मैं कपड़े देखने में व्यस्त हुई, इसी दौरान मौका पाकर काउंटर से पर्स उठा लिया। जब कपड़े देखकर पर्स को संभाला तो वह गायब मिला। पर्स में 7500 रुपये की नकदी व जरूरी कागजात थे। बाद में फुटेज देखने के बाद चला कि एक महिला कपड़े देखने के बहाने उसके पर्स को उठाकर लेकर जा रही है। पुलिस ने रेखा की शिकायत पर अज्ञात महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

नौ अगस्त को भी पर्स चोरी करते पकड़ी थी महिला

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज सामने आने के बाद पता चला कि यही महिला नौ अगस्त को रानी तालाब के निकट एक कपड़ों की दुकान से पर्स चोरी करते हुए पकड़ लिया था। उस समय महिला द्वारा मौके पर माफी मांगने पर उसे छोड़ दिया था, लेकिन अब फिर से इस महिला ने वारदात को अंजाम दिया है। बाजार में पर्स चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं, लेकिन पुलिस अभी तक किसी भी आरोपित को पकड़ नहीं पाई है।

chat bot
आपका साथी