चौबारे में सो रहे युवक को मारी गोली, पीजीआइ रेफर

संवाद सूत्र, जुलाना (जींद) : गांव गतौली में सोमवार दोपहर को चौबारे में सो रहे युवक को नकाबप

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Dec 2017 03:01 AM (IST) Updated:Tue, 05 Dec 2017 03:01 AM (IST)
चौबारे में सो रहे युवक को मारी गोली, पीजीआइ रेफर
चौबारे में सो रहे युवक को मारी गोली, पीजीआइ रेफर

संवाद सूत्र, जुलाना (जींद) : गांव गतौली में सोमवार दोपहर को चौबारे में सो रहे युवक को नकाबपोश ने गोली मार दी। गोली मारने के आरोपी युवक बाइक पर सवार होकर आया था और मौका पाकर फरार हो गया। बाद में घायल को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां से चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालात देखते हुए पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार गांव गतौली निवासी 23 वर्षीय दीपक अपने मकान की दूसरी मंजिल पर बने कमरे में सो रहा था। इसी दौरान बाइक पर सवार होकर अज्ञात युवक आया और चौबारे में जाकर उसको गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों को पता तो चल गया, लेकिन कोई भी व्यक्ति घायल को उठाने के लिए नहीं पहुंचा। बाद में जुलाना थाना प्रभारी सुरेंद्र ¨सह अपनी टीम के साथ वहां पर पहुंचा और अपनी गाड़ी के माध्यम से अस्पताल में पहुंचाया। जहां पर घायल युवक के भाई नवदीप ने बताया कि उसके माता-पिता की मौत हो चुकी है और घर पर केवल वह दोनों भाई ही रहते है। दीपक मजदूरी का कार्य करता था। सोमवार को वह बाहर गया हुआ था और उसका भाई दीपक घर पर सो रहा था। जहां पर अज्ञात युवक ने गोली मारी है। पुलिस घायल युवक के बयान दर्ज करने के लिए पीजीआई रोहतक रवाना हो गई।

---------------------

-----

दीपक को गोली मारने की सूचना मिलते ही पुलिस पांच मिनट में घटनास्थल पर पहुंच गई थी और घायल को जींद के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया। पुलिस ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामला क्या है पुलिस इसकी जांच कर रही है। परिजन दीपक की किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं बता रहे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

सुरेंद्र ¨सह, जुलाना थाना प्रभारी।

chat bot
आपका साथी