छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म पर भड़का दलित समाज

जागरण संवाददाता, जींद : जिले में तीन साल पूर्व हुआ बहुचर्चित बनियाखेड़ा दलित्

By Edited By: Publish:Sun, 25 Sep 2016 11:41 PM (IST) Updated:Sun, 25 Sep 2016 11:41 PM (IST)
छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म पर भड़का दलित समाज

जागरण संवाददाता, जींद : जिले में तीन साल पूर्व हुआ बहुचर्चित बनियाखेड़ा दलित छात्रा रेप और मर्डर केस अभी सुलझा भी नहीं था कि एक और दलित छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। रविवार को पीड़ित दलित छात्रा से मिलने दलित एक्टीविस्ट और ह्यूमन राइट लॉ नेटवर्क के स्टेट कोर्डिनेटर अधिवक्ता रजत कल्सन, बसपा नेता दिनेश खापड़, मनोज राठी और हैरी पीड़िता उसके घर पहुंचे।

पीड़िता के परिजनों ने बताया कि कि ढांडाखेड़ी निवासी 15 वर्षीय दलित छात्रा बृहस्पतिवार को पड़ोस के गांव जाजवान पढ़ने के लिए जा रही थी। पीड़िता व अन्य सहपाठी एक पिकअप में चढ़ गए। गाड़ी में पहले से ढांडाखेड़ी के तीन लोग सवार थे। जाजवान पहुंचने पर सभी छात्र उतर गए, लेकिन बदमाशों ने छात्रा को नहीं उतरने दिया और गाड़ी भगाकर ले गए। दुराचार के बाद आरोपी छात्रा को शहर में छोड़कर फरार हो गए।

अधिवक्ता रजत कल्सन ने कहा कि वो न्याय की लड़ाई में पीड़िता के साथ है। इससे पूर्व पुलिस ने सुबह मामले के एक आरोपी अनिल उर्फ लीला को गिरफ्तार किया है। महिला थाना प्रभारी संतोष देवी ने बताया कि पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराकर उसके मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराए हैं। पुलिस ने मामले में आरोपी दिनेश वासी ढांडाखेड़ी को नामजद कर दो अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

chat bot
आपका साथी