जींद के वोटरों ने दिखाई समझदारी, बंपर मतदान के साथ शांतिपूर्ण निपटा चुनाव

उपचुनाव को लेकर यह आशंका जताई जा रही थी कि कहीं न कहीं यह मतदान के दिन ¨हसक रूप ले सकता है, लेकिन जींद के लोगों ने इस बार जागरूकता का परिचय देते हुए न केवल शांतिपूर्ण बल्कि बंपर मतदान किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Jan 2019 11:54 PM (IST) Updated:Mon, 28 Jan 2019 11:54 PM (IST)
जींद के वोटरों ने दिखाई समझदारी, बंपर मतदान के साथ शांतिपूर्ण निपटा चुनाव
जींद के वोटरों ने दिखाई समझदारी, बंपर मतदान के साथ शांतिपूर्ण निपटा चुनाव

जागरण संवाददाता, जींद : उपचुनाव को लेकर यह आशंका जताई जा रही थी कि कहीं न कहीं यह मतदान के दिन ¨हसक रूप ले सकता है, लेकिन जींद के लोगों ने इस बार जागरूकता का परिचय देते हुए न केवल शांतिपूर्ण बल्कि बंपर मतदान किया। हालांकि 3-4 स्थानों पर विभिन्न पार्टियों के समर्थकों के बीच कहासुनी भी हुई, लेकिन गनीमत यह रहा कि यह किसी बड़े विवाद में तबदील नहीं हो पाई।

सुबह जलालपुर कलां, जुलानी गांव और जींद शहर में ईवीएम खराब होने की सूचना मिली तो प्रशासन ने समय रहते समस्या का समाधान कर दिया, जिसके बाद मतदान सुचारू रूप से चला। जींद शहर में ¨हदू कन्या कॉलेज के बूथ पर भी सुबह कुछ देर हंगामे की स्थिति रही, लेकिन उसे भी समय रहते काबू कर लिया गया।

दोपहर करीब 4 बजे जलालपुरा खुर्द गांव में कांग्रेस और लोसुपा समर्थकों के बीच फर्जी वोट को लेकर कहासुनी हो गई। जिसके बाद एक बार लगा कि यहां माहौल तनावपूर्ण होगा। डीसी अमित खत्री और एसएसपी अश्विन शैणवी मौके पर पहुंचे और समय रहते स्थिति को काबू कर लिया। बाद में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर भी जलालपुर खुर्द गांव में मतदान केंद्र पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। तंवर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की एकतरफा जीत होने जा रही है। जींद को लोगों ने सरकार और दूसरे विरोधी दलों को आईना दिखा दिया है।

chat bot
आपका साथी